WI बनाम ENG ड्रीम 11 टीम भविष्यवाणी: वेस्टइंडीज के आज के इंग्लैंड दौरे के लिए कप्तान, उप-कप्तान और संभावित प्लेइंग इलेवन की जाँच करें 2022 वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड के बीच चौथा T20I, 30 जनवरी, 1:30 बजे IST


WI vs ENG Dream11 टीम की भविष्यवाणी और सुझाव वेस्टइंडीज के आज के इंग्लैंड दौरे के लिए 2022 वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड के बीच चौथा T20I:

उत्साहित वेस्टइंडीज 30 जनवरी रविवार को ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 3-1 से बढ़त बनाने का लक्ष्य रखेगी। घरेलू टीम ने पहले टी20 मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए नौ विकेट हासिल किए थे। विजय। दर्शकों ने दूसरे गेम में मजबूत वापसी की क्योंकि उन्होंने एक अकेले रन से नेल-बाइटिंग थ्रिलर में जीत हासिल की।

विंडीज तीसरे टी20ई में पूरे इंग्लैंड में थी और पांच मैचों की टी20ई श्रृंखला 2-1 से आगे बढ़ने के लिए 20 रन से खेल जीत लिया। कीरोन पोलार्ड की अगुवाई वाली टीम अब एक मैच के साथ श्रृंखला को सील करने की उम्मीद करेगी।

इंग्लैंड ने पिछले मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बड़े बदलाव किए जिसमें तीन खिलाड़ियों ने पदार्पण किया। टॉम बैंटन की शुरुआती वीरता और फिल साल्ट की देर से कैमियो के बावजूद उनकी टीम को मैच हारने से नहीं बचा सका। वे अब प्रतियोगिता में बने रहने के लिए जीत की स्थिति में हैं, लेकिन इंग्लैंड के संसाधनों को कैरेबियन में और अधिक प्रभावित किया गया है क्योंकि कप्तान इयोन मोर्गन को चोट के कारण शेष श्रृंखला के लिए बाहर कर दिया गया है।

श्रृंखला पर लाइन के साथ, आगामी मैच एक रोमांचक मामला होने का वादा करता है और यहां प्रशंसक ड्रीम 11 की जांच कर सकते हैं और यहां WI बनाम ENG चौथे T20I के लिए लाइन-अप की भविष्यवाणी कर सकते हैं:

WI बनाम ENG टेलीकास्ट

वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड मैच का भारत में प्रसारण नहीं किया जाएगा।

WI vs ENG लाइव स्ट्रीमिंग

वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड मैच को फैनकोड ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

WI बनाम ENG मैच विवरण

चौथा T20I रविवार, 30 जनवरी को ब्रिजटाउन, बारबाडोस में केंसिंग्टन ओवल में खेला जाएगा। खेल 1:30 बजे IST से शुरू होता है।

WI बनाम ENG Dream11 टीम भविष्यवाणी

कप्तान: कीरोन पोलार्ड

उपकप्तान: जेसन रॉय

WI बनाम ENG Dream11 फैंटेसी क्रिकेट के लिए सुझाई गई प्लेइंग इलेवन:

विकेटकीपर: निकोलस पूरन, टॉम बैंटन

बल्लेबाज: जेसन रॉय, ब्रैंडन किंग, कीरोन पोलार्ड, रोवमैन पॉवेल

ऑलराउंडर: लियाम लिविंगस्टोन, रोमारियो शेफर्ड

गेंदबाज़: आदिल राशिद, शेल्डन कॉटरेल, अकील होसेन

वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड संभावित एकादश:

वेस्टइंडीज: ब्रैंडन किंग, शाई होप (डब्ल्यूके), निकोलस पूरन, डैरेन ब्रावो, रोवमैन पॉवेल, कीरोन पोलार्ड (सी), जेसन होल्डर, फैबियन एलन, रोमारियो शेफर्ड, अकील होसेन, शेल्डन कॉटरेल

इंग्लैंड: जेसन रॉय, टॉम बैंटन, जेम्स विंस, मोइन अली, इयोन मॉर्गन (सी), सैम बिलिंग्स (डब्ल्यूके), क्रिस जॉर्डन, लियाम डॉसन, आदिल राशिद, साकिब महमूद, रीस टोपली

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks