हार्दिक पंड्या क्या IPL 2022 में गुजरात टाइटंस की ओर से गेंदबाजी करेंगे? जानिए उन्हीं की जुबानी


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें एडिशन का आगाज 26 मार्च से होगा. पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत पिछली बार की फाइनलिस्ट कोलकाता नाइटराइडर्स CSK v KKR) से होगी. सभी टीमें इस समय अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं. आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी गुजराट टाइटंस (Gujarat Titans) ने भी रविवार को अपनी जर्सी लॉन्च की. इस मौके पर टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) भी मौजूद रहे. सबके मन में एक ही सवाल है कि क्या हार्दिक आईपीएल में गेंदबाजी करेंगे? ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले कुछ समय से पंड्या गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं. उनकी फिटनेस को लेकर भी संदेह है.

हार्दिक पंड्या से जब मीडिया ने टीम की जर्सी लॉन्चिंग के समय उनकी गेंदबाजी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि यह सभी के लिए सरप्राइज रहेगा और इससे ज्यादा वह कुछ नहीं कह सकते. अनुभवी ऑलराउंडर हार्दिक पिछले साल आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में आखिरी बार खेलते हुए दिखाई दिए थे. उसके बाद से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया. पीठ की सर्जरी के बाद से हार्दिक को बॉलिंग करने में परेशानी हो रही है. वह पिछले साल आईपीएल में भी गेंदबाजी नहीं कर सके थे.

यह भी पढ़ें:VVS-द्रविड़ ने लिखी स्क्रिप्ट और हरभजन ने तोड़ दिया ऑस्ट्रेलिया का दंभ, किस्सा सबसे रोमांचक मैच का

विराट कोहली से मिलने मैदान पर कैसे पहुंच गए फैंस? सुरक्षा पर उठे सवाल, देखें वायरल VIDEO

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस का पहला मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स से 28 मार्च को होगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. मुंबई रवाना होने से पहले गुजरात की टीम 14 मार्च से अहमदाबाद में अपना प्री आईपीएल कैंप शुरू करेगी. गुजरात ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले हार्दिक पंड्या, शुभमन गिल और राशिद खान को ड्राफ्ट किया था. पंडया पर अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने 15 करोड़ रुपये खर्च किए वहीं राशिद को भी 15 करोड़ में अपने साथ जोड़ा है. शुभमन गिल को फ्रेंचाइजी ने 8 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है.

जर्सी पर गहरी नीली रंग की धारियां हैं
गुजरात टाइटंस की जर्सी का रंग गहरा नीला है. इसकी एक तरफ टीम का लोगो है. वहीं, जर्सी पर गहरी नीली रंग की धारियां भी हैं. इससे पहले, विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स ने भी अपनी नई जर्सी लॉन्च की थी.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, Indian Cricket Team, Team india

image Source

Enable Notifications OK No thanks