Will Smith Inu टोकन की कीमत लॉन्च के 24 घंटों में 10,000% बढ़ी


इस साल Academy Awards में एक ऐसी घटना हुई, जिसके बार में दुनिया बात कर रही है। मंच पर क्रिस रॉक (Chris Rock) कॉमेडी कर रहे थे और हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ (Will Smith) ने क्रिस को चांटा मार दिया। इस घटना के बाद सोशल मीडिया में तो हलचल मची ही, साथ ही क्रिप्टो जगत से जुड़े लोगों ने भी इसका फायदा जमकर उठाया है। क्रिप्टो कम्युनिटी ने विल के क्रिस को चांटा मारने की घटना के ऊपर Will Smith Inu नाम का एक मीम टोकन बना डाला। मजेदार बात तो यह है कि रिलीज़ होने के चंद घंटों में ही इस टोकन ने करीब 10,000% का जबरदस्त उछाल दर्ज कर लिया।

CryptoPotato की रिपोर्ट के अनुसार, Will Smith Inu टोकन ने अपने लॉन्च के 24 घंटों में जबरदस्त उछाल दर्ज किया है। लॉन्च के बाद यह टोकन कुछ DEX जैसे कि Uniswap पर ट्रेड के लिए उपलब्ध था, जहां इसकी कीमत 10,000% बढ़ गई थी। 

CoinMarketCap के डेटा से पता चलता है कि यह कल के अपने पीक प्राइस से वापस गिर गया, लेकिन यह खबर लिखते समय तक $0.00000078 के आसपास ट्रेड हो रहा था। इसकी कुल सप्लाई 1,000,000,000,000 पर सेट है। 

Gadgets360 आपको इस इस तरह के नए टोकन पर निवेश करने से पहले उसके बारे में सभी जरूरी जानकारी लेने का सुझाव देता है। इससे पहले भी इस तरह के टोकन के साथ रग पुल का मामला देखा गया है, जहां निवेशकों ने करोड़ों रुपये गवाएं हैं।

जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि Oscars 2022 इवेंट में एक्टर विल स्मिथ अपनी पत्नी जेडा पिंकेट स्म‍िथ (Jada Pinkett Smith) के साथ आए थे। शो के दौरान शो के होस्ट और स्टैंड-अप कॉमेड‍ियन क्रिस रॉक ने जेडा के गंजेपन पर मज़ाक किया, जिसके तुरंत बाद विल ने स्टेज पर जाकर विल को थप्पड़ मार दिया। शुरुआत में सभी को यह मज़ाक लगा, लेकिन थप्पड़ मारने के बाद विल अपनी जगह पर वापस आकर बैठे और उन्होंने क्रिस को उसकी पत्नी का नाम न लेने के लिए कहा। हालांकि शो में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड लेते समय व‍िल ने अपनी हरकत पर अफसोस जाह‍िर किया और सभी से माफी मांगी। इसके बाद अगले दिन उन्होंने एक सोशल मीड‍िया पोस्ट के जर‍िए क्रिस रॉक से भी माफी मांगी।

Source link

Enable Notifications OK No thanks