ऑस्कर 2022 में विल स्मिथ के मुक्के से ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट


ऑस्कर के मंच पर आज कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. किसी ने दूर-दूर तक भी नहीं  सोचा होगा कि मशहूर एक्टर विल स्मिथ उठेंगे और अचानक क्रिस रॉक  को सबके सामने मुक्का मार देंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है जिसमें विल स्मिथ होस्ट क्रिस रॉक के मुंह पर घूंसा मारते दिख रहे हैं. साथ ही वो क्रिस रॉक को चेतावनी देते हैं कि उनकी पत्नी के बारे में कुछ भी ना कहें.

क्या है माजरा :  
दरअसल, क्रिस रॉक स्टेज पर डॉक्यूमेंटरी फीचर के लिए ऑस्कर  अवॉर्ड देने आए थे. इस दौरान क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की वाइफ के बालों पर कमेंट कर दिया, जिसके चलते स्मिथ को गुस्सा आ गया वो मंच पर पहुंचे और उन्होंने क्रिस रॉक के मुंह पर मुक्का जड़ दिया. दरअसल फिल्म G.I Jane 2 फिल्म को लेकर क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की वाइफ जेडा पिंकेट स्मिथ का मजाक उड़ा दिया था. जेडा के गंजेपन पर कमेंट करते हुए क्रिस रॉक ने कहा था कि गंजी होने की वजह से ही उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिला था. विल स्मिथ से मुक्का खाने के बाद कुछ देर के लिए क्रिस रॉक सन्न खड़े रह गए. क्रिस से विल स्मिथ ने कहा कि दोबारा अपने मुंह से मेरी पत्नी का नाम मत लेना.

लोग हो गए शॉक्ड…
विल स्मिथ को ऐसा करते देख वहां मौजूद लोग तो सन्न ही गए, साथ कि ऑडियंस भी हैरान है. विल और क्रिस रॉक के बीच हुई इस कहासुनी के बाद ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है और लोग अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. इस मुक्का कांड पर कोई हैरानी जता रहा है तो कोई मज़ाक उड़ा रहा है. 



image Source

Enable Notifications OK No thanks