पटना में JP गंगा पथ पर बाइक की टक्कर से महिला की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा और बवाल


पटना. सोमवार की देर शाम बिहार की राजधानी पटना (Patna) में जमकर हंगामा और बवाल हुआ. यहां के दीघा थाना क्षेत्र के जेपी सेतु पुल के पास गंगा पथ (Ganga Path) पर तेज रफ्तार बाइक ने महिला को टक्कर मार दी. इस हादसे (Accident) में महिला की मौत हो गई. टक्कर मारने के बाद वहां से भागने की कोशिश कर रहे बाइक सवार दो युवकों को नाराज भीड़ ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. गुस्साए लोगों ने लाठी-डंडे और लोहे की छड़ लेकर युवकों पर धावा बोल दिया और उन्हें अधमरा कर दिया. आक्रोशित भीड़ ने युवकों की मोटरसाइकिल को बीच सड़क पर आग के हवाले कर दिया. धू-धू कर जलती बाइक देखते ही देखते खाक हो गई.

इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वो बांस और बल्ला लेकर सड़क पर उतर गए और राहगीरों के वाहनों में तोड-फोड़ करने लगे. इस दौरान कुछ लोगों ने अपने साथ मारपीट की भी शिकायत की. हंगामा के चलते लेकर यहां काफी देर तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही.

मिली जानकारी के मुताबिक एक स्थानीय महिला एक बच्ची के साथ गंगा पथ को पार कर रही थी. बच्ची दौड़ कर आगे निकल गई थी पीछे से सड़क पार कर रही महिला को इस दौरान बाइक ने टक्कर मार दी. हंगामा और तोड़-फोड़ की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि दीघा के पास गेट नंबर 93 के सामने यह घटना घटी है. मृतक महिला का नाम मंजू देवी है.

दरअसल गंगा पथ पर सामने काफी भीड़ हो जाती है और यहां पर पुलिस की तैनाती जरूरी है. सोमवार की शाम पुलिस यहां मौजूद नहीं थी लिहाजा लोगों ने जमकर उत्पात मचाया. हंगामा और बवाल के चलते यहां से होकर आने-जाने वाले लोग काफी देर तक परेशान रहे.

गंगा पथ पर वाहनों की गति सीमा को लेकर कई तरह के उपाय करने की योजना बनी है, लेकिन अभी तक उसे अमलीजामा नहीं पहनाया गया है.

Tags: Bihar News in hindi, PATNA NEWS, Road accident



Source link

Enable Notifications OK No thanks