कितना चैलेंजिंग था रणबीर कपूर के लिए ‘शमशेरा’ बनना? घंटों करना पड़ता था वर्कआउट- देखिए VIDEO


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 4 साल के लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं. आने वाले समय में रणबीर कपूर की एक से बढ़कर एक फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी, जिसकी शुरुआत उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) से होगी. रणबीर कपूर ने फिल्म ‘शमशेरा’ के लिए काफी मेहनत की है और इसका नतीजा उनकी सॉलिड बॉडी से साफ नजर आता है.

दरअसल, यशराज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘शमशेरा’ के लिए रणबीर के ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रणबीर कपूर बता रहे हैं कि शमशेरा के किरदार के लिए उन्हें दुबला-पतला शरीर बनाने के लिए कहा गया था, जिसके लिए उन्होंने घंटों जिम में वर्कआउट किया.

वीडियोज और फोटोज में साफ नजर आती है मेहनत
इसी के साथ, फुल प्रोटीन डाइट के जरिए फिटनेस पर पूरा फोकस रखा गया. रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर पता चलता है कि उनके लिए ये सफर आसान नहीं था, लेकिन रणबीर की मेहनत का फल वीडियो में उनकी सॉलिड बॉडी के जरिए साफ नजर आ रहा है. इसके अलावा इन फोटोज में रणबीर भी ‘शमशेरा’ लुक में अपनी दमदार फिटनेस दिखाते नजर आ रहे हैं.

धूल में शूटिंग करना रहा काफी चैलेंजिंग
रणबीर कपूर के लिए इस फिल्म की शूटिंग भी बेहद चैलेंजिंग रही. बॉलीवुड हंगामा से एक बातचीत में रणबीर ने बताया कि मेकर्स की तरफ से रोजाना सेट पर लगभग 10-15 किलो धूल मंगवाई जाती थी और शूटिंग शुरू होने पर धूल को उड़ाना शुरू कर दिया जाता था. वो धूल हमारी आंख, नाक और मुंह में चली जाती थी, जिससे डायलॉग बोलना तक मुश्किल हो जाता था.

22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
रणबीर ने बताया कि शूटिंग के बाद हम लोगों की हालत ऐसी हो जाती थी कि घर जाकर कई बार नहाना पड़ता था. इस तरह रणबीर कपूर के करियर के लिए ‘शमशेरा’ एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण फिल्म रही है. रणबीर पहली बार अलग किरदार और इंटेंस लुक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल निभाते नजर आएंगे. ‘शमशेरा’ इसी महीने 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Ranbir kapoor, Shamshera



image Source

Enable Notifications OK No thanks