​गुजरात में होने जा रही बम्पर पदों पर भर्ती, महिलाएं कर सकेंगी आवेदन, इस दिन से शुरू होगी आवेदन


GPSSB Recruitment 2022: नौकरी की तलाश में बैठीं महिलाओं के लिए अच्छी खबर है. गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड ने महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता (एफएचडब्ल्यू) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इस भर्ती अभियान के तहत बोर्ड स्वास्थ्य कर्मियों के तीन हजार से अधिक पदों पर नियुक्ति की जाएगी.  इच्छुक उम्मीदवार gpssb.gujarat.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार जीपीएसएसबी महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता की भर्ती  के लिए 26 अप्रैल 2022 से आवेदन आवेदन की प्रक्रिया शुरू की जाएगी. उम्मीदवारों को 10 मई 2022 तक इन पदों के लिए आवेदन कर पाएंगे. आपको बता दें कि महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की ट्रेनिंग ले चुके उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते है.

GPSSB Recruitment 2022: जानें भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण तिथियों के बारे में

  • ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि -26 अप्रैल 2022.
  • ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि – 10 मई 2022.

GPSSB Recruitment 2022: जानिए इस भर्ती के तहत पदों की संख्या

  • पदों पर भर्ती – 3137 पद.

GPSSB Recruitment 2022: आवश्यक शैक्षिक योग्यता
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता का बुनियादी प्रशिक्षण पाठ्यक्रम (एनएमसी, कंप्यूटर ज्ञान) और इसके अलावा गुजराती या हिंदी या दोनों का पर्याप्त ज्ञान होना जरूरी है.

GPSSB Recruitment 2022: आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु 18 से लेकर के 41 वर्ष निर्धारित की गई है. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के पदो पर आधिकारिक वेबसाइट gpssb.gujarat.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

​​ECIL Jobs 2022: इन पदों पर निकली वैकेंसी, जानें कौन कर सकता है आवेदन

​​UPSC Preparation Tips: यूपीएससी परीक्षा की कर रहे हैं तैयारी तो अपनाएं ये आसान तरीके, मिलेगी सफलता

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks