Women’s World Cup 2022 Live Streaming: भारत और पाकिस्तान का मैच कल, यहां देख सकते हैं लाइव


नई दिल्ली. भारतीय महिला टीम रविवार से वनडे वर्ल्ड कप में (Women’s World Cup 2022) अपने अभियान का आगाज करने जा रही है. टीम पहले मुकाबले में चिर-प्रतिद्वंद्वि पाकिस्तान टीम से (Indiaw vs Pakistanw) भिड़ेगी. टीम का रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन रहा है. टीम ने वर्ल्ड कप में हमेशा पाकिस्तान को मात दी है. इसके अलावा वनडे के ओवरऑल रिकॉर्ड की बात करें तो सभी 10 मैच भारतीय टीम जीतने में सफल रही है. कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) इस रिकॉर्ड को बरकरार रखने उतरेंगी. भारतीय टीम 2017 में हुए अंतिम वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी. ऐसे में टीम इस रिकॉर्ड को भी बनाए रखना चाहेगी.

भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 6 मार्च को भारतीय समयानुसार सुबह 6:30 बजे से शुरू होगा. भारतीय फैंस इस मैच लुत्फ स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर उठा सकते हैं. वे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉट स्टार पर देख सकते हैं. इसके अलावा News18 Hindi पर भी मैच के स्कोरकार्ड से लेकर इससे संबंधित खबरें लगातार अपडेट होती रहेंगी. वर्ल्ड कप की बात की जाए तो इसमें कुल 8 टीमें उतर रही हैं. सभी को 7-7 मुकाबले खेलने हैं. टूर्नामेट की शुरुआत उलटफेर के साथ हुई है. वेस्टइंडीज ने मेजबान न्यूजीलैंड पर रोमांचक जीत दर्ज की थी. इसके अलावा शनिवार को साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश को मात दी.

यह भी पढ़ें: RIP Shane Warne: शेन वॉर्न के बेटे ने कहा- पिता पर गर्व, मां का आया रूला देने वाला बयान

10 बार पाकिस्तान को हराया

भारत और पाकिस्तान की महिला टीमों के बीच अब तक वनडे में 10 मुकाबले खेले गए हैं. भारतीय टीम सभी 10 मैच जीत चुकी है. वनडे वर्ल्ड कप में दोनों के बीच अब तक 3 बार भिड़ंत हुई है और सभी मैच टीम इंडिया जीतने में सफल रही है. वर्ल्ड कप में भारतीय टीम पाकिस्तान को 10 विकेट से बड़ी मात दे चुकी है. ऐसे में एक बार फिर भारतीय टीम को मैच से पहले मजबूत माना जा रहा है.

Tags: BCCI, ICC, Indian women cricketer, Mithali raj, Pakistan, Womens World Cup 2022

image Source

Enable Notifications OK No thanks