World MSME Day: छोटे कारोबारियों के लिए OYO का खास ऑफर, होटल में रुकने के लिए मिलेगी 60% छूट


नई दिल्ली. दुनिया की प्रमुख हॉस्पिटैलिटी कंपनी ओयो (OYO) ने वर्ल्ड एमएसएमई डे (World MSME Day) के अवसर पर छोटे और मध्यम स्तर के व्यवसायों के लिए एक विशेष छूट योजना की घोषणा की है. इस योजना के तहत कारोबारी यात्री ओयो होटलों में ठहरने पर 60 फीसदी तक की छूट का लाभ उठा सकेंगे. उन्हें इस छूट के तहत देश भर में लगभग 2000 ओयो प्रॉपर्टीज में उपलब्ध 10,000 से अधिक कमरों में से चुनने का अवसर मिलेगा.

27 जून से 3 जुलाई तक कारोबारी यात्री उठा सकते हैं फायदा
कंपनी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, कारोबारी यात्री 27 जून से 3 जुलाई 2022 तक एक सप्ताह की अवधि के लिए इस योजना का लाभ उठा सकेंगे. यह देश के आर्थिक विकास की दिशा में एमएसएमई सेक्टर के योगदान को मान्यता देने के लिए कंपनी की एक पहल है. एसोचैम और क्रिसिल की एक संयुक्त रिपोर्ट के मुताबिक देश की जीडीपी में एमएसएमई की हिस्सेदारी 27% है और यह देश भर में लगभग 6 करोड़ व्यावसायिक यूनिट्स में 11 करोड़ से अधिक लोगों को रोजगार प्रदान करता है. यह इंडस्ट्री अपने परिचालन को तेज गति से आगे बढ़ाने के लिए डिजिटल रास्ते को अपना रहा है.

ये भी पढ़ें- सितंबर के बाद अपना IPO लाने की तैयारी में है OYO, कम हो सकती है वैल्यूएशन

ओयो में प्रोडक्ट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और चीफ सर्विस ऑफिसर श्रीरंग गोडबोले ने कहा, ”हमारे बहुत से ग्राहक कर्मचारी छोटे और मझोले व्यवसायों के मालिक हैं या उसमें काम करते हैं. वे हमें चुनते हैं क्योंकि हम एक छोटी सूचना पर भी आसानी से बुकिंग करने, सुविधाजनक रूप से स्थित ठिकाने, प्रतिस्पर्धी मूल्य वाले स्वच्छ, स्वच्छ होटल प्रदान करने में सक्षम हैं. इसके अलावा, सिंगल इनवॉयस और पॉइंट ऑफ कॉन्टैक्ट और सिंगल वेंडर रजिस्ट्रेशन सहित कई अन्य फायदे भी हैं.”

छोटे कारोबारी कैसे उठा सकते हैं ऑफर का फायदा
कारोबारी केवल ओयो के ऐप, वेबसाइट, ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म पर बुकिंग कर और चेक-इन के समय अपना व्यवसाय कार्ड दिखाकर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

Tags: MSME Sector

image Source

Enable Notifications OK No thanks