Wow Wednesday: ब्राजील में फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे 120 डॉगी, बना डाला था गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स


हाल ही में 10 जून को ‘777 चार्ली’ रिलीज़ हुई, जिसमें इंसानों और कुत्ते के बीच के प्यार इस तरह से दिखाया गया कि ऑडियंस भी खूब इमोशनल हुई। इस फिल्म में रक्षित शेट्टी धर्मा के किरदार में हैं, जिसे चार्ली नाम के कुत्ते से काफी प्यार है। इसकी वजह से उसकी लाइफ में काफी मुसीबतें भी आती हैं और वो उसका डटकर सामना करते हैं। फिल्म इतनी इमोशनल है जिसे देखकर कर्नाटक राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के आंसू बहने लगे और उनके रोते हुए वीडियो को लेकर खूब चर्चा भी हुई। इससे पहले भी जब भी बड़े पर्दे पर जानवरों को लेकर फिल्में बनीं लोगों को खूब पसंद भी आईं। फिर चाहे वो जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘तेरी मेहरबानियां’ हो या राजेश खन्ना की ‘हाथी मेरे साथी’ हो, हर बार जानवरों पर बनी इन फिल्मों को लोगों ने खूब पसंद आई। यहां हम बताने जा रहे हैं जानवरों पर बनी हॉलिवुड फिल्म The Secret Life of Pets 2 की जिसकी स्क्रीनिंग की कहानी मजेदार है। इसकी स्क्रीनिंग में 120 कुत्ते ऑडियंस की सीट पर मौजूद थे और इसने वर्ल्ड रेकॉर्ड बना डाला था।

ब्राजील में ‘द सीक्रेट लाइफ ऑफ पेट्स 2’
यूनिवर्सल पिक्चर्स ब्राज़ील ने साओ पौलो, ब्राजील में ‘द सीक्रेट लाइफ ऑफ पेट्स 2’ की स्क्रीनिंग रखी थी। इस फिल्म की स्क्रीनिंग 8 जून 2019 को रखी गई थी, जिसे देखने के लिए इतनी संख्या में डॉगीज़ पहुंचे थे जो इससे पहले कभी नहीं दिखा। बताया जाता है ब्राजील स्थित एक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में डॉगीज़ पहुंचे थे। इनकी संख्या 120 थी और इस कहानी ने गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रेकॉर्ड बना लिया।

क्रिस रेनॉड ने किया था निर्देशन
क्रिस रेनॉड निर्देशित ‘द सीक्रेट लाइफ ऑफ पेट्स 2′ साल 2019 में रिलीज़ हुई थी और यह एक अमेरिकन फिल्म है जो कम्प्यूटर एनिमेटेड कॉमिडी फिल्म है। यह फिल्म ”द सीक्रेट लाइफ ऑफ पेट्स’ फ्रैंचाइजी की सीक्वल है। 80 मिलियन डॉलर के बजट में तैयार हुई इस फिल्म ने रेकॉर्ड कमाई की और 430.1 मिलियन डॉलर की कमाई कर डाली।

‘777 चार्ली’ भी फैन्स को आई थी पसंद
हाल ही में साउथ सिनेमा में बनी फिल्म ‘777 चार्ली’ को इंडियन दर्शकों ने काफी पसंद किया। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन डॉगी प्रेमी इस फिल्म को देखकर खूब इमोशनल हुए। हालांकि, यह कहानी उन लोगों को भी पसंद आई जो डॉग लवर नहीं हैं। इसकी कहानी लगभग वैसी ही है जैसी कहानी महाभारत के युधिष्ठिर और उनके साथ स्वर्ग गए एक कुत्ते की थी। फिल्म में कई ऐसे सीन है जिसे देखकर लोगों को हंसी भी आई है और कई बार आंखें भी नम हुईं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks