Wow Wednesday: साउथ इंडियन एक्‍टर गोकुलनाथ असल जिंदगी में भी हैं हीरो, 4 गिनीज बुक रिकॉर्ड कर चुके हैं अपने नाम


वैसे तो एक्टर्स दमदार एक्टिंग से ही लोगों का दिल जीत लेते हैं। पहले के जमाने में एक्टिंग से ही काम चल जाता था, लेकिन समय के साथ अब स्टार्स मल्टी-टैलेंटेड भी हो गए। वो एक्टिंग के साथ-साथ गाना गाने का हुनर भी जानते हैं। डांस करने में भी माहिर होते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, आजकल तो बड़ी से बड़ी हस्तियां डायरेक्शन में भी अपना हाथ आजमाने लगी हैं, लेकिन आज हम साउथ के एक ऐसे एक्टर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनके नाम 4 गिनीज रिकॉर्ड हैं। इनकी GUTA नाम की एकेडमी भी है, जिसके नाम 15 गिनीज रिकॉर्ड हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि वो असल जिंदगी में भी हीरो हैं, क्योंकि वो अपने हुनर की बदौलत दूसरों का भविष्य भी रोशन कर रहे हैं। किसी भी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा एक्टर मिलना लगभग नामुमकिन है। वो हाल ही में कमल हासन की मूवी ‘विक्रम’ में नजर आए और लोकेश कनगराजी के किरदार में छा गए।

गोकुलनाथ का जन्म 12 अगस्त 1984 को चेन्नई, तमिलनाडु में हुआ था। वो पहले ग्राफिक डिजाइनर थे। इसके बाद उन्होंने डांस और एक्टिंग को अपने प्रोफेशन के रूप में चुना। वो मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं। Ambuli, Aa, Jambulingam जैसी फिल्मों में काम करने के अलावा वो कई रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं, जहां उन्होंने कॉमेडियन का तौर भी लोगों को हंसा चुके हैं।

Gokulnath

ट्रेनिंग सेंटर के नाम 15 गिनीज रिकॉर्ड


इन सबके अलावा गोकुलनाथ एक ट्रेनिंग सेंटर भी चलाते हैं, जिसका नाम है Gokulnath Unique Talent Academy। इस सेंटर में बहुत सारे बच्चे खुद के टैलेंट को निखार रहे हैं। यहां के बच्चों ने 15 गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं।

खुद के नाम हैं 4 गिनीज रिकॉर्ड


गोकुलनाथ खुद बहुत सारी प्रतिभा के धनी हैं। Nose Hooping, Hat Flicks, POI Air Wrap, Juggling on balance board के लिए एक्टर का नाम गिनीज बुक में दर्ज है।

खुद सिखाते हैं बच्चों को ये सब


आपको जानकर हैरानी होगी कि गोकुल जगलिंग, एक्टिंग, Miming, Unicycling, वेव बोर्ड, सिनेमेटिक स्टंट, जिमनास्टिक, हूला-हूप, मैजिक, बॉडी बैलेंसिंग सहित कई तरह के वैरायटी वाले एक्ट बच्चों को खुद सिखाते हैं। हैं ना गोकुलनाथ कमाल के एक्टर। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने ढेर सारे फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks