Xiaomi ने बिक्री के बाद की जरूरतों के लिए सर्विस+ ऐप शुरू किया


Xiaomi ने आज Xiaomi Service+ लॉन्च किया है, जो अपने ग्राहकों की सभी सेवा और समर्थन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक ऐप है। Xiaomi Service+ डिवाइस की मरम्मत, मूल्य कोटेशन, लाइव चैट सहायता और अन्य जैसी कई प्रकार की सहायता सेवाएं प्रदान करता है। ग्राहक कुछ ही क्लिक में अपने घरों में आराम से इन सभी का लाभ उठा सकते हैं। Xiaomi Service+ ऐप सभी Xiaomi डिवाइस, इंस्टॉलेशन और डेमो के लिए रिपेयर रिक्वेस्ट बुक कर सकता है। इसका उपयोग आउटरीच सेवाओं के लिए निकटतम सेवा केंद्र का पता लगाने के लिए भी किया जा सकता है।

उपयोगकर्ता स्पेयर पार्ट की कीमतें देख सकते हैं और साथ ही अपने खरीदे गए उपकरणों की वारंटी जानकारी भी देख सकते हैं। वे ऐप का उपयोग करके अपने सेवा अनुरोधों की स्थिति की जांच करने में भी सक्षम होंगे।

इसके अतिरिक्त, Xiaomi Service+ सुनिश्चित करता है कि ग्राहकों के पास AI बॉट के साथ चैट और एजेंट के साथ लाइव चैट जैसी सुविधाओं के साथ ग्राहक सहायता तक हमेशा पहुंच हो।

Xiaomi Service+ ऐप को Google Play या Getapps के जरिए डाउनलोड किया जा सकता है। यह सेवा अनुरोध का पहला टचपॉइंट है और देश भर में Xiaomi India के लगभग 2000 सेवा केंद्रों द्वारा समर्थित है।

Xiaomi India के सीओओ मुरलीकृष्णन बी ने कहा, “Xiaomi में, हम ऐसे संबंध बनाने की दिशा में काम करते हैं जो एक डिवाइस की खरीद से परे हैं। श्याओमी सर्विस+ ऐप का लॉन्च हर एक ग्राहक को त्वरित समाधान और समाधान वितरण के लिए निर्बाध सुपरपोर्ट और बिक्री के बाद की सेवाएं प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। घरेलू सेवाओं को प्राप्त करने की बढ़ती आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए, Xiaomi Service+ का लक्ष्य प्रत्येक ग्राहक के सेवा अनुरोध को उनके घर के आराम से कुछ ही क्लिक के साथ संबोधित करना है। ऐप का उपयोग सेवा अनुरोधों को बढ़ाने, अनुरोध की स्थिति को ट्रैक करने और अन्य सुविधाओं के एक मेजबान के बीच अपने डिवाइस की वारंटी स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए किया जा सकता है। Xiaomi Service+ उपयोगकर्ता को बिक्री के बाद सेवा के अनुभव को बढ़ाने में एक आधारशिला है।”

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी कभी न चूकें! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks