Yamaha MT15 का अपग्रेड वर्जन लॉन्च, 1.6 लाख में खरीदें धांसू बाइक


Yamaha MT-15 Version 2.0 Launch and Price: भारत में बाइक की दुनिया का बादशाह कहे जाने वाले Yamaha ने Yamaha MT-15 का नया वर्जन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. Yamaha MT-15 Version 2.0 बाइक को 1.6 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत पर पेश किया गया है. कंपनी का कहना है कि इस दाम में इतने जबरदस्त फीचर्स और किसी बाइक में देखने को नहीं मिलेंगे. नई बाइक में शानदार हैंडलिंग, बेहतरीन ऐक्सेलरेशन और फ्यूचरिस्टिक डिजाइन दिया गया है.

Yamaha MT-15 Version 2.0 को 4 खूबसूरत रंगों सियान स्टॉर्म, रेसिंग ब्लू, आइस फ्लू-वर्मिलियन और मैटेलिक ब्लैक में पेश किया गया है. इन रंगों के साथ स्टाइलिश ग्राफिक्स इसकी अग्रेसिव स्टाइल और स्पोर्टी लुक को और भी मजबूत बनाते हैं. लुक की बात करें तो यह बाइक काफी हद तक पिछले मॉडल की तरह ही है. इसमें एलईडी डीआरएल के साथ सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, एग्रेसिव फ्यूल टैंक और उठा हुआ टेल-सेक्शन दिया गया है.

यह भी पढ़ें-  EV Sale: टाटा मोटर्स और हीरो इलेक्ट्रिक ने गाड़े झंडे, इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री में टॉप पर

इस बाइक में एलईडी पोजिशन लाइट्स के साथ बाई-फंक्शनल एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, सिंगल चैनल एबीएस, 140 एमएम का सुपर वाइड रियर रेडियल टायर जैसी खूबियां हैं.

यामाहा MT-15 Version 2.0 मोटरसाइकिल में लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, एसओएचसी, 4-वाल्व के साथ 155 सीसी का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है. यह इंजन 10,000 आरपीएम पर 18.4 पीएस की पीक पावर और 7,500 आरपीएम पर 14.1 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स है.

एलसीडी क्लस्टर
नईम बाइक में डिजिटल एलसीडी क्लस्टर दिया हुआ है जो गियर शिफ्ट, गियर पोजिशन और वीवीए इंडिकेटर के साथ एक कस्टमाइजेबल एनिमेटेड टेक्स्ट दिखाता है. ब्लूटूथ वाले वाई-कनेक्ट ऐप से एलसीडी क्लस्टर में कॉल, ईमेल और एसएमएस अलर्ट के साथ स्मार्टफोन की बैटरी का स्टेटस भी दिखाई देता है. इस ऐप की खास बात ये है कि यह आपके स्मार्टफोन पर मैंटेनेंस रिकमेंडेशन, पार्किंग लोकेशन, फ्यूल कंजम्प्शन, किसी तरह की परेशानी और रैंकिंग भी दिखाता है.

Tags: Auto News, Bike news

image Source

Enable Notifications OK No thanks