अभिषेक बच्चन की दसवीं में हरियाणवी पुलिस अफसर बनीं यामी गौतम ने ऐसे की अपने रोल की तैयारी


अभिषेक बच्चन जल्द ही दसवीं लेकर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और हर किसी को ये खूब पसंद भी आ रहा है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन बने हैं जाट नेता तो यामी गौतम हरियाणवी पुलिस अफसर के रोल में हैं. यामी गौतम के लिए ये किरदार करना काफी अनूठा अनुभव था. इस रोल के लिए उन्होंने कैसे तैयारी की ये हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में रिवील किया है. 

पिंकविला से खास बातचीत में यामी गौतम ने बताया कि इस रोल को ठीक से समझने के लिए उन्होंने कई डॉक्यूमेंट्री देखीं, साथ ही रीयल लाइफ फीमेल कॉप पर कई कहानियों को उन्होंने ध्यान से देखा. खासतौर से आईपीएस अफसर, उनकी पर्सनेलिटी, वो खुद को कैसे रखती हैं, जेल के अंदर और जेल के बाहर उनका व्यवहार कैसा होता है, उनकी पारिवारिक जिंदगी कैसी होती है. क्या वो हमेशा यूनिफॉर्म पहनती हैं या नहीं. इन सब बातों को गौर करने के बाद अपने कैरेक्टर में उन्होने इसे ढाला और यामी को ट्लर में काफी पसंद भी किया गया है. 

7 अप्रैल को रिलीज हो रही है फिल्म
निम्रत कौर, यामी गौतम और अभिषेक बच्चन की दसवीं 7 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की शूटिंग चूंकि आगरा जेल में हुई थी लिहाजा फिल्म की पहली स्क्रीनिंग भी जेल में ही रखी गई. जिसका वीडियो भी अभिषेक बच्चन ने शेयर किया था. दरअसल, फिल्मकी शूटिंग पूरी होने पर अभिषेक ने जेल के कैदियों से वादा किया था कि वो फिल्म की पहली स्क्रीनिंग यहीं पर रखेंगे और उन्होंने इस वादे को निभाया भी..


इस फिल्म में अभिषेक जाट नेता गंगा राम चौधरी के रोल में होंगे जो किसी घोटाले के बाद जेल में आएंगे और मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालेंगीं उनकी पत्नी बनीं निम्रत कौर. जेल में रहते हुए ही गंगा राम दसवीं कक्षा पास करने की ठान लेंगे और फिल्म की कहानी इसी पर है. फिल्म हरियाणा की पृष्णभूमि पर है लिहाजा सभी कलाकार हरियाणवी बोलते हुए दिखेंगे. और इन्हें ऐसा करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा.   

ये भी पढ़ेंः ‘बहू कब आ रही है घर’ रणबीर-आलिया की शादी की खबरों के बीच नीतू कपूर से पूछा ये सवाल, तो एक्ट्रेस से मिला ये जवाब



image Source

Enable Notifications OK No thanks