जब नेहा धूपिया ने अपने को-स्टार को किस करने से पहले 5 बार धुलवाए हाथ, सुनिए मजेदार किस्सा


The Kapil Sharma Show: नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और यामी गौतम (Yami Gautam) एक साथ कपिल के शो (The Kapil Sharma Show) में अपनी फिल्म अ थर्सडे (A Thursday) को प्रमोट करने के लिए स्पेशल गेस्ट बनकर नजर आईं. हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें कपिल शर्मा नेहा धूपिया से जुड़े कई राज खोलते नजर आ रहे हैं. इन राजों में से एक राज, महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) से भी जुड़ा है. क्या है वो राज जिसे सुनने के बाद सब हंस कर लोट पोट हो गए, पढ़िए इस रिपोर्ट में.

प्रोमो की शुरुआत होती है नेहा धूपिया और यामी गौतम की धमाकेदार एंट्री से. एंट्री के बाद बातों ही बातों में कपिल शर्मा ने नेहा धूपिया की किस से जुड़ा किस्सा शेयर किया और कपिल ने बताया  कि-एक दफा नेहा धूपिया ने अपनी फिल्म दस कहानियां में अपने को-स्टार को किस करने से पहले उनके हाथ पांच बार धुलवाए. कपिल ने कहा इन्होंने उनके हाथ पांच बार धुलवाए, भाई ये कितना ध्यान रखती हैं अपने हाइजीन का. नेहा ने रिएक्ट करते हुए कहा मैं शादीशुदा हूं.

 


 

बता दें, दस कहानियां में नेहा महेश मांजरेकर के साथ नजर आईं थी. इसके अलावा भी शो के कई सेगमेंट ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. कृष्णा अभिषेक इस दौरान नेहा के पति अंगद बेदी का मजाक उड़ाते नजर आए. कृष्णा अभिषेक कहते हैं जब भी मैं आपके पति को जिम से निकलते हुए स्लीवलैस टीशर्ट में देखता हूं तो मन करता है उनके पास आकर कहूं शर्ट चाहिए क्या?

 

इस प्रोमो को शेयर करते हुए सोनी टीवी ऑफिशल ने लिखा टीम अ थर्सडे के कलाकारों के साथ होगी मस्ती और धमाल, कपिल शर्मा के घर वाले भी दिखाएंगे अपना कमाल…



image Source

Enable Notifications OK No thanks