सौतेली मां Nidhi Jha संग घूमने निकली Yash Kumar की बेटी, एक्टर की Ex वाइफ Anjana Singh ने दिया ये रिएक्शन


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) और एक्टर यश कुमार जब से शादी के बंधन में बंधे हैं, हर रोज ही अपनी तस्वीरों और रील्स डालते रहते हैं. हाल ही में दंपत्ति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें यश अपनी उस बेटी के साथ दिखाई दिए जो उनकी पत्नी अंजना सिंह से हैं. इस क्लिक को देखकर लगता है कि अंजना की बेटी अपनी सौतेली मां यानी निधि झा के साथ काफी खुश हैं. ये तीनों मायानगरी में किसी जगह को एक्सप्लोर करने निकले हैं.

एक्स वाइफ की बेटी को घुमाने ले गए यश
वीडियो को निधी झा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें यश अपनी बेटी के साथ दिखते हैं और कहते हैं, ‘हम अपनी लाड़ो के साथ मुंबई की किसी-किसी जगह पर धूमने जा रहे हैं, पर ये नहीं बताएंगे कि हम कहां जाएंगे.’ दिलचस्प बात ये है कि इस स्टोरी का स्क्रीनशॉट लेकर अंजना सिंह ने कुछ देर पहले अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर फीचर इमेज साझा की थी जिसमें उनके एक्स हसबैंड और निधि दिखे थे. पोस्ट में यश की एक्स वाइफ ने लिखा, ‘गॉड ब्लेस यू मेरा बच्चा, पापा- मम्मी के साथ हमेशा खुश रहिएगा…’ हालांकि, कुछ देर बाद ही उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया लेकिन तब तक हम इसका स्क्रीनशॉट्स ले चुके थे.anjana singh

कभी एक दूजे के प्यार में पागल थे यश और अंजना सिंह
आपको बता दें कि निधि से पहले यश कुमार ने एक्ट्रेस अंजना सिंह से शादी लखनऊ घर-परिवार वालों की मौजूदगी में शादी की थी. ये दोनों ‘दिलदार सांवरिया‘ के निर्माण के एक दूसरे के करीब आ गये थे. शूटिंग के दौरान घंटों दोनों एक कमरे में बंद रहते थे और फिर इनके प्यार के चर्चे भी सरेआम हो गए. सेट पर मौजूद लोगों में दोनों के अफेयर से जुड़ी खूब बातें होती थीं. लेकिन इनके बीच का प्यार शादी के बाद ज्यादा न टिक सका और एक बेटी के जन्म के बाद ये दोनों एक्टर तलाक लेकर अलग हो गए.

अब निधि झा संग एंजॉय कर रहे हनीमून पीरियड
फिलहाल यश कुमार दूसरी वाइफ निधि झा के साथ हनीमून पीरियड को एंजॉय कर रहे हैं. दोनों ने 2 मई को मुंबई में शादी की और वे हनीमून के लिए मालदीव (Nidhi jha Maldives Photos) पहुंचे थे. इसी बीच निधि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और पति (Nidhi jha Husband) के साथ इन्जॉय करते हुए खूब फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. अब भी आए दिन ही दोनों एक दूजे संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं.

Tags: Anjana Singh, Bhojpuri, Nidhi jha, Yash kumar

image Source

Enable Notifications OK No thanks