यास्तिका भाटिया ने अनुष्का को किया ऐसा रन आउट कि Video देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान


नई दिल्ली. विकेटीकपर की चालाकी, फुर्ती और निशाने अकसर टीम को फायदा पहुंचाते हैं. कई बार उनके थ्रो करने के अंदाज या फुर्ती के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ, भारत और श्रीलंका की महिला टीमों के बीच सीरीज के दूसरे वनडे मैच के दौरान. भारतीय विकेटकीपर यास्तिका भाटिया से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

यास्तिका ने पालेकल में सीरीज के दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में श्रीलंका की विकेटकीपर अनुष्का संजीवनी को अपने कमाल के थ्रो और फुर्ती की बदौलत पवेलियन भेजा. सबसे खास बात तो यह रही कि बल्लेबाज खुद ही इसे समझ नहीं सकी. थर्ड अंपायर ने फिर रीप्ले देखने के बाद आउट का फैसला दिया.

इसे भी देखें, सहवाग ने LIVE मैच में किया कोहली पर भद्दा कमेंट, भड़के फैंस बोले- फौरन कमेंट्री पैनल से हटाओ

श्रीलंका के लिए 5वें नंबर पर बल्लेबाजी को उतरीं विकेटकीपर अनुष्का संजीवनी को यास्तिका भाटिया ने रन आउट किया. पारी के 23वें ओवर की तीसरी गेंद को अनुष्का ने डिफेंड किया. गेंद उनके करीब ही रही जिसे यास्तिका ने तुरंत उठाकर सीधे विकेट पर थ्रो किया. गेंद भी निशाने पर लगी और यास्तिका ने रन आउट की अपील कर दी.

थर्ड अंपायर का सहारा लिया गया और रीप्ले में पता चला कि अनुष्का सही में क्रीज से बाहर थीं, जब गेंद से गिल्ली गिरी. अनुष्का को 70 के टीम स्कोर पर पवेलियन लौटना पड़ा. उन्होंने 44 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 25 रन बनाए.

श्रीलंकाई महिला टीम ने 50 ओवर में 173 रन बनाए. एमा कंचना 47 रन बनाकर नाबाद लौटीं. उन्होंने 83 गेंदों का सामना किया और अपनी संयमित नाबाद पारी में 2 चौके लगाए. उनके अलावा नीलाक्षी डि सिल्वा ने 62 गेंदों पर 3 चौकों की बदौलत 32 रन का योगदान दिया. भारत की रेणुका सिंह को 4 विकेट मिले जबकि मेघना सिंह और दीप्ति शर्मा ने 2-2 विकेट लिए. भारतीय टीम ने 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 4 विकेट से जीता था. इससे पहले उसने मेजबानों को टी20 सीरीज में 2-1 से मात दी.

Tags: Hindi Cricket News, India Vs Sri lanka, Indian women cricketer, Viral video, Women cricket



image Source

Enable Notifications OK No thanks