Yogi Adityanath से मिले भोजपुरी स्टार Pawan Singh, फैंस बोले जियो शेर; ‘बिहार के बाद अब UP हिलाने की कोशिश’


भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने अभिनेता और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) एक बार फिर से अपने काम पर जोशीले अंदाज में लौट चुके हैं. पिछले दिनों ही उन्होंने बिहार के आरा कोर्ट में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने के लिए अर्जी दाखिल की थी. इसके बाद से अभिनेता का राजनेताओं से मिलना-जुलना लगा हुआ है. पिछले दिनों वे राज्यसभा के पूर्व सांसद रह चुके रविंद्र किशोर सिन्हा से मुलाकात की थी. उन्होंने सिन्हा के साथ 2 तस्वीरें शेयर की थी और अब उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुखिया यानी योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के साथ पिक्चर्स शेयर किए हैं.

फिल्म स्वच्छ गंगा अभियान पर पवन सिंह ने की योगी से चर्चा
पावर स्टार ने बीते दिन 15 मई को लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले हैं. यूपी सीएम के साथ तस्वीरें की हैं जिनमें वे योगी जी को बुके देते हुए देखे जा सकते हैं. पवन सिंह ने पिक्चर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘आज उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री आदरणीय योगी महाराज जी का आशीर्वाद मिला और हमारी बन रही फिल्म स्वच्छ गंगा अभियान पर आधारित हर हर गंगे के विशेष को लेकर चर्चा हुई. साथ में हमारे बड़े भईया सैय्यद राजा विधायक सुशील सिंह जी पिंडरा, विधायक अवधेश सिंह जी, बड़े भईया बृजेश सिंह गुड्डू और मेरा छोटा भाई अमित सिंह..जय श्री राम’

योगी संग पवन को देख फैंस ने बताया कहा शेर
पावर स्टार की की इन तस्वीरों को देखते हुए उनके चाहने वाले काफी खुश और उत्साह से भरे हुए दिख रहे हैं. राहुल सिंह नाम के यूजर ने लिखा, ‘भोजपुरी जय हो भोजपुरिया समाज हर हर महादेव हर हर गंगे आज बहुत खुशी हो रहा है कि हमारे भोजपुरी के श्री पवन भैया महाराज योगी आदित्यनाथ जी से मुलाकात हुई यह देख कर दिल गदगद हो गया जय हो भोजपुरी जय हो भोजपुरिया समाज हर हर महादेव..’ वहीं एक ने कोई कमेंट किया.. ‘जियो शेर जबरदस्त भैया’ तो किसी ने लिखा है, ‘बिहार के बाद अब यूपी हिलाने की कोशिश…’वहीं बहुत से लोग पहले सिन्हा और अब योगी के साथ गौर फरमाते हुए लिख रहे हैं पवन सिंह को हमेशा बीजेपी सरकार फुल सपोर्ट करती हैं.. जय श्रीराम..उनकी तस्वीरों को देख एक फैन ने लिखा, ‘दोनों शेर हैं एक यूपी का तो दूसरा बिहार का….’फैंस उन्हें किंग भैया करार दे रहे हैं और साथ ही नए गाने की डिमांड भी कर रहे हैं.

Tags: Bhojpuri, Pawan singh, Yogi Adityananth



image Source

Enable Notifications OK No thanks