युवराज सिंह, हेज़ल कीच को बेबी बॉय का आशीर्वाद: यहां देखें ट्विटर ने कैसे प्रतिक्रिया दी | क्रिकेट खबर


क्रिकेट बिरादरी ने युवराज सिंह और हेज़ल कीच को बधाई दी, जब दंपति को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला। भारत के पूर्व क्रिकेटरों हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ, इरफान पठान, राहुल शर्मा, परविंदर अवाना ने युवराज और उनके परिवार को शुभकामनाएं देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

हरभजन ने ट्विटर पर पंजाबी में लिखा, “लड़के के माता-पिता को बधाई, आप दोनों के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

कैफ ने लिखा, “भाग्यशाली माता-पिता को हार्दिक शुभकामनाएं। बहुत बहुत मुबारक भाई।”

इरफान पठान ने ट्वीट किया, “बहुत बधाई भाई। मुझे यकीन है कि आप एक अद्भुत पिता होंगे। नन्ही सी बच्ची को ढेर सारा प्यार। भाभी को सादर।”

“बहुत बहुत बधाई हो @YUVSTRONG12 पाजी,” अवाना ने लिखा।

राहुल शर्मा ने ट्वीट किया, “बधाई पाजी और भाभी जी।”

मंगलवार की रात, युवराज ने ट्विटर पर लिखा और लिखा, “हमारे सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए। हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया। हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान को धन्यवाद देते हैं और चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें। हम दुनिया में छोटे का स्वागत करते हैं।”

युवराज और हेज़ल ने 2016 में एक पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे।

हेजल सलमान खान और करीना कपूर खान अभिनीत ‘बॉडीगार्ड’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके बाद वह 2013 में रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में दिखाई दीं।

युवराज, दो बार के विश्व कप विजेता – 2007 टी 20 विश्व कप और 2011 एकदिवसीय विश्व कप – ने 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। तब से उन्हें विभिन्न लीगों में खेलते देखा गया है।

प्रचारित

पिछले साल, दक्षिणपूर्वी ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ में भाग लिया, जहाँ वह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व वाली टीम का हिस्सा थे।

(एएनआई इनपुट्स के साथ)

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks