वाराणसी में पीएम मोदी के रात्रि निरीक्षण से तस्वीरों में, यूपी चुनाव संदेश


वाराणसी में पीएम मोदी के रात्रि निरीक्षण से तस्वीरों में, यूपी चुनाव संदेश

वाराणसी:

भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, जो आधी रात तक चली, वाराणसी में विकास कार्यों का निरीक्षण करने के लिए देर रात की सैर और बनारस रेलवे स्टेशन का दौरा – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगभग सोमवार देर रात तक खचाखच भरे हुए थे। काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर के प्रथम चरण के उद्घाटन के अवसर पर कार्यक्रम का दिन।

प्रधान मंत्री द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीरों में, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके साथ मंदिर शहर में सैर और हाल ही में पुनर्निर्मित स्टेशन की यात्रा पर देखा जा सकता है।

19kbl2c

यह सुबह की घटनाओं के ठीक विपरीत था, जो कि प्रधान मंत्री द्वारा मंदिर के गलियारे के उद्घाटन से लेकर निर्माण श्रमिकों पर फूलों की बौछार से लेकर वाराणसी की ऐतिहासिक गलियों में एक अभियान तक का एक अकेला मामला था।

जबकि दिन की घटनाओं ने संकेत दिया कि प्रधानमंत्री अगले साल उत्तर प्रदेश में महत्वपूर्ण विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा का मुख्य चेहरा होंगे, रात की तस्वीरों ने संदेश दिया कि श्री आदित्यनाथ भी पार्टी के अभियान में एक प्रमुख व्यक्ति होंगे।

तस्वीरें यह संदेश देने के लिए भी दिखाई दीं कि श्री आदित्यनाथ को प्रधान मंत्री का समर्थन प्राप्त है क्योंकि पार्टी चुनावों के लिए अपनी “डबल इंजन सरकार” की भूमिका निभाती है।

ap4km96g

भाजपा ने भी वाराणसी के कार्यक्रमों के माध्यम से एकता का प्रदर्शन किया है क्योंकि देश भर से उसके सभी मुख्यमंत्री भव्य कार्यक्रमों के लिए मंदिर नगर पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री ने उनके साथ समीक्षा बैठक भी की।

अपनी यात्रा के दूसरे दिन, प्रधान मंत्री दिल्ली लौटने से पहले वाराणसी के बाहरी इलाके में एक प्रसिद्ध मंदिर परिसर में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे।

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks