दसवीं पास यहां कर सकते हैं आवेदन, मिलेगी 63200 प्रतिमाह सैलरी, जानें पूरी डिटेल्स


झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (Jharkhand Staff Selection Commission) ने जेएसएससी एक्साइज कॉन्सटेबल (JSSC Excise Constable) के पदों पर भर्ती निकाली है. वे कैंडिडेट्स जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हों वे झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस देखकर इस बारे में विस्तार में जानकारी हासिल कर सकते हैं. इन पदों पर सेलेक्शन झारखंड एक्साइज कॉन्सटेबल कॉम्पटीटिव एग्जाम (Jharkhand Excise Constable Comptetive Exam) 2022 के माध्यम से होगा. याद रहे कि इन पदों पर आवेदन ऑनलाइन होंगे जिसके लिए आपको जेएसएससी की ऑफीशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – jssc.nic.in जेएसएससी रिक्रूटमेंट (JSSC Excise Constable Recruitment 2022) के माध्यम से कुल 583 पदों पर भर्ती की जाएगी.

जरूरी तारीखें 
जेएसएससी के इन पदों पर आवेदन 25 फरवरी 2022 से शुरू होंगे और इनके लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख 26 मार्च 2022 है. कुल 583 पदों में से 237 पद अनारक्षित श्रेणी के हैं.

कौन कर सकता है अप्लाई 
जेएसएससी के इन पदों के लिए दसवीं पास कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आयु सीमा की बात करें तो इन पदों के लिए अधिकतम 25 वर्ष की आयु के कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं. विस्तार से जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस देख सकते हैं.

सैलरी 
अगर इन पदों पर आपका सेलेक्शन हो जाता है तो आपको महीने के 63,200 रुपये तक वेतन मिलेगा. सैलरी का स्ट्रक्चर 19900-63200 प्रकार का है.

कैसे होगा चयन 
जेएसएससी के इन पदों पर चयन फिजिकल एंड्योरेंस टेस्ट, रिटेन एग्जाम और मेडिकल एग्जाम के आधार पर होगा.

​​SIDBI में ग्रेड ए के बम्पर पदों पर निकली वैकेंसी, आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च से शुरू

​आरबीआई में नौकरी करने का शानदार मौका बम्पर पदों होगी भर्ती, जल्द करें आवेदन​आरबीआई में नौकरी करने का शानदार मौका बम्पर पदों होगी भर्ती, जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks