Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी में तगड़ी सिक्योरिटी, 200 बाउंसर होंगे तैनात, ड्रोन से रखी जाएगी चप्पे-चप्पे पर नजर


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है। कभी बताया जा रहा है कि शादी 17 अप्रैल को होगी तो कभी दोनों स्टार्स के फैमिली मेंबर्स कह रहे हैं कि वेडिंग सेरेमनी 14 (Ranbir Alia Wedding Date) को होगी। हालांकि, अभी कंफर्म होना बाकि है कि ये लवबर्ड्स आखिर कब सात फेरे लेंगे! फिलहाल, फंक्शन से जुड़ी तमाम तरह की खबरें भी सामने आ रही हैं। अब बताया जा रहा है कि इस शादी में कड़ी सुरक्षा (Ranbir Alia Wedding Security) होगी। 50 या 100 नहीं, 200 बाउंसर होंगे, जो हर चीज पर कड़ी नजर रखेंगे। यही नहीं, सिक्योरिटी के लिए ड्रोन का भी इंतजाम किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया की शादी में सिक्योरिटी के लिए 200 बाउंसर मौजूद रहेंगे। मुंबई की एक सिक्योरिटी फोर्स एजेंसी को इस काम के लिए चुना गया है। इन बाउंसर को लेकर भी डिमांड थी कि इनकी पर्सनैलिटी अच्छी हो। इंग्लिश बोलनी आती हो। स्मोकिंग न करते हों और विनम्र हों।

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, जानें क्या है इसका कारण
ड्रोन से रखी जाएगी नजर
बताया जा रहा है कि सिक्योरिटी को लेकर बहुत तगड़ी प्लानिंग की गई है। आरके स्टूडियो और वास्तु, दोनों जगहों पर गार्ड्स तैनात किए जाएंगे। लोगों पर नजर रखने के लिए ड्रोन भी होंगे। बताया जा रहा है कि 13 अप्रैल से ही प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे। रणबीर के पैरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी RK हाउस में हुई थी, इसलिए रणबीर ने भी यहीं शादी करने का फैसला किया है।

शादी से पहले लोगों के बीच दिखीं Alia Bhatt, चेहरे के निखार ने बयां किया ऐक्ट्रेस का एक्साइटमेंट
5 साल बाद पूरी हुई ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में पहली बार साथ काम किया है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ये मूवी 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है, जोकि 5 साल पहले शुरू हुई थी। स्टार कास्ट ने बनारस जाकर शूटिंग खत्म की और काशी विश्वनाथ के दर्शन भी किए।

image Source

Enable Notifications OK No thanks