Ranbir Alia Wedding Guestlist: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को शाहरुख खान, करीना कपूर से लेकर ये सेलेब्स बनाएंगे खास


Ranbir Alia Wedding Guestlist: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) न केवल प्रोफेशनल बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा ये कपल अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 13 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच मुंबई में इनकी शादी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) का जश्न होगा और इसकी तैयारियां जोरों से चल रही हैं। इस बीच, इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर और आलिया की शादी में कौन-कौन इनवाइट होगा।

इंडस्ट्री के तमाम बड़े स्टार्स होंगे शामिल
‘इंडिया टुडे’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर और आलिया की शादी एक स्टार्स अफेयर होगी और इसमें इंडस्ट्री के लोग शामिल होंगे। वेडिंग गेस्ट लिस्ट में कथित तौर पर संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, मसाबा गुप्ता आदि नाम शामिल होंगे। खबर है कि शाहरुख खान को भी रणबीर-आलिया के वेडिंग-डे पर इनवाइट किया गया है। दूसरी ओर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अनुष्का रंजन, आकांक्षा रंजन, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर आदि भी शादी के फंक्शन के दौरान भट्ट और कपूर परिवार के साथ मौजूद रहेंगे।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

रिसेप्शन की लिस्ट भी है तैयार
मीडिया रिपोर्टों ने यह भी दावा किया कि अपनी शादी के बाद रणबीर और आलिया अप्रैल के अंत तक इंडस्ट्री से अपने दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी भी करेंगे। इस कपल के वेडिंग रिसेप्शन में कथित तौर पर रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, अयान मुखर्जी, आदित्य रॉय कपूर आदि शामिल होंगे।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

रणबीर-आलिया एक साथ
इस बीच वर्कफ्रंट पर रणबीर और आलिया पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे। ये फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

image Source

Enable Notifications OK No thanks