Alia Bhatt और Ranbir Kapoor का ऐसा है बॉन्ड, ऐक्ट्रेस ने कहा- हमारे रिश्ते में वो बिल्ली और मैं डॉग हूं, भला क्यों?


ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पास अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपने रिश्ते को समझाने का एक दिलचस्प तरीका है। ये उन लोगों की काफी मदद करेगा, जो उन्हें बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं। वह मानती हैं कि जब रणबीर उनके रिश्ते में शांति लाते हैं तो वह अधिक उत्साहित हो जाती हैं और इसीलिए वो अपने रिश्ते में डॉग हैं जबकि रणबीर बिल्ली हैं। लगभग पांच साल से डेटिंग कर रहे कपल के इस महीने शादी करने की अफवाह है, जिसे उन्होंने मीडिया में नकार दिया है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने मई 2018 में सोनम कपूर की शादी में अपने रिश्ते को ऑफिशियल बना दिया था, जब वे रिसेप्शन के लिए एक साथ दिखाई दिए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया जिसमें उन्होंने पुष्टि की थी कि वे डेटिंग कर रहे हैं। 2020 में, रणबीर ने यहां तक कहा कि अगर कोरोनोवायरस महामारी नहीं होती, तो उनकी शादी उसी साल हो गई होती।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

अब, ‘इंडिया टुडे’ के साथ एक इंटरव्यू में आलिया ने अपनी अलग-अलग पर्सनैलिटिज के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि, “हमारे रिश्ते में, वह बिल्ली हैं, मैं कुत्ता हूं। कभी-कभी मैं सुबह इतनी ऊर्जा के साथ उठती हूं और रणबीर एकदम शांति से सांस ले लेकर उठते हैं।’ अगर कोई रोमांचक दिन रहा है, तो वह वही है जिसे मैं फिर से शुरू करना चाहूंगी।” उन्होंने कहा, “वह मुझसे कहीं ज्यादा शांत हैं, इसलिए मैं उन पर बहुत भरोसा करती हूं ताकि सबकुछ शांति से हो सके।”

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

हाल ही में, रणबीर से एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में आलिया के साथ अपनी शादी की तारीख का खुलासा करने के लिए कहा गया था। उन्होंने कहा, “मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया को अनाउंस कर दूं तारीख। लेकिन आलिया और मेरा जल्द ही शादी करने का इरादा है। तो हां, उम्मीद है कि जल्द ही।” हालांकि, ऐक्टर ने यह नहीं बताया कि यह ‘जल्द’ कितनी जल्दी हो सकता है। आलिया और रणबीर पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म सितंबर, 2023 में रिलीज होने वाली है।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

image Source

Enable Notifications OK No thanks