Brahmastra: शिव भक्ति में रमे Ranbir Kapoor और Alia Bhatt, 5 साल पहले शुरू हुई फिल्म की शूटिंग अब हुई खत्म


रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (alia bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (brahmastra) का फैंस बेसब्र होकर इंतजार कर रहे हैं। ये मूवी इसी साल सितंबर महीने में 9 तारीख को रिलीज (brahmastra release date)) हो रही है, लेकिन 5 साल पहले शुरू हुई शूटिंग अब जाकर खत्म हुई है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी दी है और रणबीर-आलिया के साथ काशी विश्वनाथ (alia bhatt and ranbir kapoor at kashi vishwanath temple) के दरबार से नई फोटो शेयर की है। ये तीनों हाल ही में शूटिंग पूरी करने के लिए बनारस गए थे।

अयान मुखर्जी ने रणबीर और आलिया के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में बैकग्राउंड में काशी विश्वनाथ मंदिर भी नजर आ रहा है। ये मंदिर घाटों की नगरी बनारस में है।

शिव भक्ति में रमे तीनों स्टार्स


रणबीर, आलिया और अयान तीनों के ही माथे पर चंदन का तिलक लगा है और गले में ढेर सारी फूलों की माला भी है। तीनों शिव भक्ति में रमे नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के टीजर और पोस्टर में भी महादेव का जिक्र है।

आलिया-रणबीर की एक और तस्वीर

alia bhatt ranbir kapoor

इसके साथ अयान ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें गंगा में बड़ी सी नाव पर ढेर सारे साधु-संतों के बीच रणबीर और आलिया दिखाई दे रहे हैं। हाथ का पोश्चर देखकर लग रहा है कि सभी ‘हर हर महादेव’ के जयकारे लगा रहे हैं।

5 साल पहले शुरू हुई थी शूटिंग

इस पोस्ट के साथ अयान ने बताया कि फिल्म का पहला शूट 5 साल पहले शुरू हुआ था और अब फाइनली ये खत्म हो गया है। बनारस में मूवी का आखिरी शूटिंग हुई। इस मूवी में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और साउथ स्टार नागार्जुन भी हैं।

शादी की हो रही है चर्चा
रणबीर और आलिया पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं तो दूसरी तरफ उनकी शादी को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि वो इसी साल सात फेरे ले सकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया कई मूवीज में नजर आएंगी। इनमें ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘जी ले जरा’ है। वहीं, रणबीर के पास ‘शमशेरा’ है।

alia bhatt and ranbir kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks