Video: भीड़ में गर्लफ्रेंड Alia Bhatt को यूं बचाते दिखे Ranbir Kapoor, डिनर डेट के बाद रेस्त्रां के बाहर यूं नजर आए लवबर्ड्स


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की सक्सेस का लुत्फ उठा रही हैं। इस बीच वो बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ डिनर डेट पर गईं। इन लवबर्ड्स को मुंबई में एक रेस्त्रां (Ranbir alia dinner date) के बाहर स्पॉट किया गया, जहां रणबीर भीड़ में आलिया को प्रोटेक्ट भी करते नजर आए। उनके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

पब्लिक अपीयरेंस हो, पार्टी हो या फिर इवेंट, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटते। इस लवबर्ड्स के फैंस भी दीवाने हैं और इन्हें साथ में देखने के लिए बेकरार रहते हैं। उनकी मुराद कल (9 मार्च) को पूरी हो गई, जब उन्हें एक साथ डिनर डेट पर देखा गया।


आलिया भट्ट बेहद स्टनिंग दिख रही थीं। उन्होंने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और ट्राउजर पहना। वहीं, रणबीर भी चेक शर्ट और डेनिम में हैंडसम दिखे। फैंस को दोनों की जोड़ी साथ में बहुत अच्छी लगी।

alia bhatt ranbir

पिछले महीने, रणबीर और आलिया सुर्खियों में छाए हुए थे, जब दोनों साथ में एक टीवी शो में नजर आए। दोनों ने एक-दूसरे की तारीफों के पुल बांध दिए, ये देखकर फैंस का दिल एक बार फिर उनपर आ गया।

alia ranbir

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया जल्द ही एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर भी नजर आएंगे। दोनों अयान मुखर्जी की मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। ये मूवी 9 सितंबर 2022 को थियेटर्स में रिलीज होगी।

alia bhatt ranbir kapoor dinner date



image Source

Enable Notifications OK No thanks