Video: बनारस के घाटों पर टहलते दिखे Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, उफ्फ! ऐक्टर का ये प्रोटेक्टिव अंदाज


स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक बार फिर अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Bramhastra)’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। दोनों को मंगलवार को बनारस के घाट पर देखा गया, जहां रणबीर सफेद टी-शर्ट और नीले रंग की डेनिम में लाल शर्ट के साथ थे, वहीं आलिया पीले रंग की ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही थीं। फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म एक साथ उनकी पहली फिल्म है, जिसकी 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है।

वाराणसी में आलिया और रणबीर का घाट से बाहर निकलते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया ऑरेंज स्लीवलेस क्रॉप टॉप और बूट्स के साथ येलो स्कर्ट में थीं। वह गर्मी को मात देने के लिए हाथ में छोटा पंखा लेकर चल रही थीं। एक सीन फिल्माने के बाद रणबीर उनके साथ चल रहे थे।


आलिया और रणबीर को सोमवार को वाराणसी के लिए रवाना होते भी देखा गया था, जहां आलिया एक सफेद क्रॉप टॉप और ढीले डेनिम में थीं, जबकि रणबीर एक सफेद टी और काले रंग की डेनिम में थे। वे उस वक्त एक साथ फ्लाइट लेने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे।


फिल्म में आलिया ने ईशा की भूमिका निभाई है और रणबीर ने ब्रह्मास्त्र में शिव की भूमिका निभाई है, जिसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पिछले हफ्ते आलिया के 29वें जन्मदिन के मौके पर उनका ईशा के रूप में परिचय कराने के लिए एक छोटा सा टीजर जारी किया गया था। 31 सेकंड के टीज़र की शुरुआत आलिया और रणबीर को ईशा और शिव के रूप में देखने के साथ हुई। इसके बाद उन्होंने फिल्म में अपना अलग लुक दिखाया। आलिया ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए लिखा था, “मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं। ईशा से मिलने के लिए बेहतर दिन और बेहतर तरीका नहीं सोच सकती.. अयान माय वंडर बॉय। आई लव यू। धन्यवाद! #Bramhastra।”


फिल्म की कहानी भारतीय पौराणिक कथाओं पर आधारित है। इसका निर्माण एक त्रयी के रूप में किया गया है, जिसके पहले भाग में नायक शिव (रणबीर) का अनुसरण किया गया है, जो ईशा (आलिया) से प्यार करता है। यह पांच भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र का दूसरा और तीसरा भाग 2024 और 2026 में आने वाला है।

रणबीर कपूर आलिया भट्ट



image Source

Enable Notifications OK No thanks