‘गो फर्स्ट’ की फ्लाइट में AC बंद होने से मचा हाहाकार, 3 यात्री हुए बेहोश, वायरल हुआ Video


नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल वीडियो एक फ्लाइट के अंदर है. वीडियो को लेकर दावा किया गया है कि यह गो फर्स्ट फ्लाइट (Go First flight) में अचानक से एसी ने काम करना बंद कर दिया जिसके कारण फ्लाइट में हाहाकार मच गया और इसी वजह से तीन यात्री फ्लाइट के अंदर बेहोश हो गए.

वायरल वीडियो को रोशनी वालिया नाम की एक महिला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट के अंदर का माहौल काफी खराब है और यात्री प्लेन में दिए गए सुरक्षा निर्देश कार्ड का उपयोग पंखे के तौर पर कर रहे हैं.

एसी न चलने की वजह से हालात इतने खराब हो गए कि वीडियो में एक महिला रोते हुए भी दिख रही है. गर्मी की वजह से बंद फ्लाइट में यात्री काफी परेशान नजर आ रहे हैं.

महिला ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि गो फर्स्ट की G8 2316 फ्लाइट मेरे सबसे खराब अनुभवों में से एक था. एसी में काम नहीं करने की वजह से पूरी उड़ान के दौरान यात्रियों का दम घुटता रहा और किसी के पास कोई रास्ता नहीं था इस समस्या से निकलने के लिए. हर एक यात्री पसीने से तर था. महिला ने बताया कि फ्लाइट के अंदर 3 लोग बेहोश हो गए थे.

उनके ट्वीट पर गो फर्स्ट ने ट्वीट किया और वालिया से अपने यात्रा का विवरण देने के लिए कहा ताकि विमानन कंपनी मामले की जांच कर सके. महिला ने 14 जून को ट्विटर पर वीडियो शेयर किया था.

वीडियो में एक यात्री यह कहते दिख रही है कि हर कोई यहां बहुत गर्मी महसूस कर रहा है. उड़ान 5.30 बजे भरी और अभी 6.20 मिनट हो रहे हैं, फिर भी एसी काम नहीं कर रहा है. एक कैंसर रोग है जो कि क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस कर रहा है. महिला यात्री कहती है कि अगर फ्लाइट में एसी काम नहीं कर रही है तो उड़ान नहीं भरनी चाहिए थी. हमने वन वे टिकट के लिए 12,000 रुपये दिए हैं. आखिर किस लिए.

महिला के इस वीडियो पर कुछ ट्विटर यूजर्स ने मामले की जांच के लिए डीजीसीए को भी टैग किया है. आपको बता दें कि गो फर्स्ट वाडिया ग्रुप की विमानन कंपनी है. यह एयरलाइन खुद को एक कम लागत वाली वाहक कंपनी कहती है जिसका उद्देश्य लोगों सस्ती हवाई यात्रा मुहैया कराना है.

Tags: Viral news, Viral video





Source link

Enable Notifications OK No thanks