बेटा लाया इंजीनियर बहू, पहले दिन सास ने बनवाया किचन में खाना, तो हो गया बुरा हाल, देखें VIDEO


नई दिल्ली: आज का दौर सोशल मीडिया (Social Media) का दौर है. बच्चे से लेकर बूढ़े लोग भी सोशल मीडिया (Viral on Social Media) में जमकर एक्टिव हैं. सोशल मीडिया के इस दौर में आजकल शॉर्ट्स वीडियो (Shorts Video) का जमकर क्रेज बढ़ा हुआ है. शॉर्ट्स वीडियो क्रिएट करने में सास और बहू भी पीछे नहीं हैं. इस समय इंस्टाग्राम (Instagram Video) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक सास अपनी बहू के साथ किचन में दिखाई देती है. लेकिन आगे जो वीडियो में हुआ वह आपको हैरान कर देगा.

दरअसल एक शख्स की शादी इंजीनियर लड़की से होती है. शादी के बाद लड़की का किचन में पहला दिन होता है. सास बहू से खाना बनाने को कहती है. इंजीनियर बहू का खाना बनाने का अंदाज देखकर तो सास के भी होश उड़ जाते हैं.

बहू इतनी मॉडर्न निकलती है कि उससे एक रोटी भी नहीं बनाते बनती. पहले तो वह तवे पर पड़ी रोटी को बेलन से सेकती है. सास उसे टोकती है और हाथ से सेकने के लिए कहती है तो वह गर्म तवे पर चम्ची की जगह हाथ से ही सेंकने लगती. फिर सास उसे रोटी तवे पर पलटने के लिए कहती है तो इंजीनियर बहू तवे से रोटी को गैस पर ही डाल देती है.

नए जमाने की अपनी बहू को देखकर सास अपना सिर पकड़ लेती है और वहीं किचन में भगवान को याद करके कहने लगती कि हे भगवान इस लड़की का क्या होगा. वैसे वीडियो में सास और बहू के बीच प्यार के रिश्ते को लोगों ने जमकर पसंद किया है. व्यअर का कहना है कि आज के जमाने में सास बहू के बीच ऐसी बॉंडिंग कम ही देखने को मिलती है.

Tags: Instagram video, OMG Video, Social media, Viral video





Source link

Enable Notifications OK No thanks