दुल्हन ने नहीं खाया लड्‌डू तो दूल्हे को आया गुस्सा, स्टेज पर जड़े थप्पड़, जानें फिर क्या हुआ..देखें VIDEO


नई दिल्ली: शादी में वरमाला के दौरान अक्सर दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे के साथ शरारतें करते हैं और वहां जमा लोग इन शरारतों का मजा लेते हैं. लेकिन एक शादी में वर और वधु (Bride & Groom) एक दूसरे से इतने नाराज हुए कि हाथापाई की नौबत आ गई. इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस शादी का यह वीडियो वायरल (Video Viral) होने लगा है. जिसमें दूल्हा किसी बात को लेकर दुल्हन से नाराज हो गया और उसके बाद जो हुआ वह हैरान करने वाला था.

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने इस वीडियो को एक मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया. इस वीडियो में देखा जा सकता है स्टेज पर वरमाला की तैयारी थी लेकिन किसी बात से नाराज दूल्हे ने दुल्हन के गाल पर एक फूल फेंक दिया और इस बात से नाराज लड़की ने भी लड़के के ऊपर फूल दे मारा. इसके बाद नाराज दूल्हा, दुल्हन पर इस कदर हावी हुआ कि उसने लड़की को एक के बाद एक कई थप्पड़ मारे.

इस दौरान वहां मौजूद लोग बीचबचाव में करने लगे. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने इस पर जमकर ठहाके लगाए और मजेदार कमेंट्स किए. पति-पत्नी में अक्सर नोंकझोंक देखने को मिलती है लेकिन शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन के बीच ऐसी मारपीट देखकर हर कोई हैरान है.

Tags: Instagram video, Viral video



Source link

Enable Notifications OK No thanks