दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर मोबाइल देखकर चल रहा था युवक, अचानक गिरा ट्रैक पर, फिर…


दिल्ली: हर पल मोबाइल (Mobile) पर इंगेज रहने वाले लोगों के लिए दिल्ली से आई एक खबर हैरान करने वाली है. यहां मोबाइल पर व्यस्त एक आदमी देखते ही देखते दिल्ली मेट्रो स्टेशन (Delhi Metro Station) के ट्रैक पर जा गिरा. गनीमत रही कि उस वक्त मेट्रो रेल नहीं आ रही थी वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था. हालांकि वक्त रहते सीआईएसएफ (CISF) के जवान ने इस शख्स को ट्रैक से उठा लिया.

यह घटना दिल्ली के शाहदरा मेट्रो स्टेशन की है. जहां शुक्रवार को शैलेंद मेहता नाम का एक शख्स मोबाइल पर इस कदर बिजी था किमोबाइल चलाते-चलाते प्लेटफॉर्म से मेट्रो ट्रैक पर जा गिरा. इस दौरान मेट्रो स्टेशन पर मौजूद सीआईएसएफ की क्विक रिस्पॉन्स टीम हरकत में आ गई और कॉन्स्टेबल रोहतास चंद्रा ने फुर्ती दिखाते हुए ट्रैक पर गिरे शख्स को उठाकर प्लेटफॉर्म पर बैठाया.

इस घटना में शैलेंद्र मेहता को पैर में मामूली चोट आई है लेकिन राहत की बात है कि जिस समय यह हादसा हुआ, उस वक्त वहां से कोई मेट्रो ट्रेन नहीं गुजर रही थी. वरना तस्वीर कुछ और होती. इस घटना के बारे में सीआईएसएफ ने ट्वीट करके जानकारी दी. दिल्ली के शाहदरा मेट्रो स्टेशन पर हुए इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें: शख्स ने उड़ाई 13 फीट लंबे मगरमच्छ की दावत, चमड़ी उधेड़ खाया 4 सौ किलो मांस

दिल्ली में हुआ ये हादसा उन तमाम लोगों के लिए एक सबक है जो अक्सर मोबाइल पर बिजी रहते हैं. मोबाइल पर व्यस्तता कभी-कभी जिंदगी के लिए घातक साबित हो सकती है. गाड़ी चलाते वक्त या सड़क पर चलते वक्त मोबाइल पर लगे रहना या ईयर फोन लगाकर म्यूजिक सुनना अक्सर बड़े एक्सीडेंट का कारण बन सकते हैं और देश में ऐसे कई हादसे देखने को मिले हैं.

Tags: Delhi Metro, Mobile





Source link

Enable Notifications OK No thanks