Video: दूल्हे के सामने घोड़ी पर बैठ लड़के ने किया नागिन डांस, इसे देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी


नई दिल्‍ली. बारात में जोर-शोर से डांस हो जाए तो शादी में रंग जम जाता है और बारात में नाचने वाले दोस्‍त भी कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते. डांस में भी नागिन डांस का अपना ही खास स्‍थान है, जिसके लिए दोस्‍त फ्लोर पर लोट लगाने से भी परहेज नहीं करते. ऐसे ही एक डांस का वायरल वीडियो (viral video) इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इसमें भी खास बात है कि नागिन डांस करने वाला युवक उसी घोड़ी पर बैठ जाता है जिस पर दूल्‍हा बैठा हुआ था. वायरल वीडियो में डांस करता यह युवक घोड़ी के दोनों ओर लटक-लटक कर कलाबाजियां खाते हुए नाचता दिख रहा है.

वीडियो में देख सकते हैं कि नाचता हुए युवक अचानक दूल्‍हे की उसी घोड़ी पर सवार हो जाता है, जहां दूल्‍हा पहले से बैठा हुआ है. इस बीच कुछ लोग दूल्‍हे के मुंह में नोट लगा देते हैं जिसे निकाल कर डांस करने वाला युवक उसी रफ्तार से कलाबाजियां दिखाते हुए डांस करता है.

इंटरनेट के इस वायरल वीडियो पर फनी कमेंट्स भी हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि अपनी डांस परफार्मेंस से बंदे ने आग लगा दी, जबकि एक अन्‍य यूजर ने पूछा है कि कोई है जो ऐसे नाच सकता है. गौरतलब है कि इस मजेदार वीडियो को memes.bks नामक अकाउंट से शेयर किया गया, जिसे हजारों लोगों ने देखा है. इस वीडियो में फिल्‍म बजाते रहो का संगीत भी सुनाई दे रहा है जबकि इसकी ही धुन पर युवक अपने डांस मूव्‍स दिखा रहा है. इसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो कई बार शेयर किया जा रहा है.

Tags: Viral video



image Source

Enable Notifications OK No thanks