IND vs WI: बुमराह-शमी अनुपस्थित, चेन्नई सुपरकिंग्स के दो पूर्व तेज गेंदबाजों के पास नीलामी के लिए कीमत बढ़ाने का मौका


स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: रोहित राज
Updated Wed, 02 Feb 2022 04:57 PM IST

सार

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगी। उससे पहले भारतीय टीम छह से 11 फरवरी तक वेस्टइंडीज के खिलाफ अहमदाबाद में तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी।

आईपीएल नीलामी में दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर पर सबकी नजरें होंगी।

आईपीएल नीलामी में दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर पर सबकी नजरें होंगी।
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगी। उससे पहले भारतीय टीम छह से 11 फरवरी तक वेस्टइंडीज के खिलाफ अहमदाबाद में तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। विंडीज के खिलाफ सीरीज में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी नहीं खेलेंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर के लिए नीलामी से पहले अपनी कीमत बढ़ाने का यह सुनहरा मौका है।

शार्दुल ठाकुर ने टेस्ट मैचों में खुद को एक ऑलराउंडर के तौर पर साबित किया है। वहीं, दीपक चाहर ने अपने पिछले दो मैचों में गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल किया है। ऐसे में फ्रेंचाइजियों के पास उन्हें एक ऑलराउंडर के तौर पर खरीदने का विकल्प होगा। दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर ने अपना बेस प्राइस दो करोड़ रुपये रखा है।

दक्षिण अफ्रीका में चाहर ने लगाया था अर्धशतक

बुमराह और शमी के नहीं रहने पर दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रामण का नेतृत्व करेंगे। टीम में उनके अलावा मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और आवेश खान भी तेज गेंदबाज हैं। इनमें से एक मैच में किसी एक को ही शामिल किया जा सकता है। चाहर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम वनडे मैच में दो विकेट लेकर प्रभावित किया था। उन्होंने 54 रन बनाने के अलावा 53 रन देकर दो विकेट लिए थे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks