केविन स्पेसी पर चल रहे हैं 4 सेक्शुअल असॉल्ट और 1 रेप का केस, हाथ से निकली चंगेज खान वाली मूवी


केविन स्पेसी पर इंग्लैंड में कई महिलाओं ने सेक्शुअल असॉल्ट और एक महिला ने रेप के आरोप लगाए थे। अब इसके बाद इन केसों के चलते उनके हाथ से चंगेज खान पर बन रही एक फिल्म का लीड रोल निकल गया है।

 

kevin
केविन स्पेसी
मशहूर हॉलीवुड स्टार केविन स्पेसी के हाथ से चंगेज खान फिल्म का एक महत्वपूर्ण किरदार छीन लिया गया है। केविन पर इंग्लैंड में एक सेक्शुअल असॉल्ट (यौन हमले) का केस चल रहा है। केवन को फिल्म ‘1242: गेटवे टू द वेस्ट’ में कास्ट किया जाना था। इस हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म में उनका किरदार एक हंगेरियन साधु का था जो यूरोप में चंगेज खान की आर्मी के हमले को रोकना चाहता है।

फिल्म के प्रड्यूसर बिल चैंबरलिन ने मीडिया को बताया है कि उन्होंने Kevin Spacey पर यूके में लगे 4 सेक्शुअल असॉल्ट और 1 रेप का मामला चलने के बाद उन्हें रिप्लेस कर दिया है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि केविन स्पेसी वाला किरदार किसे दिया जाएगा। गुरुवार को लंदन के एक कोर्ट में केविन स्पेसी ने खुद पर लगे पाचों आरोपों को बेबुनियाद बताया था। उनके मामलों की सुनवाई 6 जून 2023 से शुरू होगी जो 3-4 हफ्ते चल सकती है।
Kevin Spacey: केविन स्पेसी यौन शोषण मामले में गुनहगार साबित, ऐक्‍टर ने 3 लड़कों को 4 बार किया सेक्‍शुअली असॉल्‍ट
बता दें कि पीटर सूस के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘गेटवे टू द वेस्ट’ का बजट लगभग 10 मिलियन डॉलर से लेकर 25 मिलियन डॉलर का है। इस फिल्म की शूटिंग 17 अक्टूबर से शुरू होकर 2 महीने तक चलेगी। केविन स्पेसी फिल्म ‘पीटर फाइव एट’ में भी नजर आएंगे। हालांकि केविन पर आरोप लगने के बाद इस फिल्म के प्रड्यूसर एक्टर के साथ ही खड़े रहे हैं। केविन स्पेसी पर लगे कुछ आरोप साल 2004 से 2015 के बीच के हैं जब वह लंदन के ओल्ड विक थिएटर में आर्टिस्टिक डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : kevin spacey lost the genghis khan movie after sexual assault cases in uk
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

image Source

Enable Notifications OK No thanks