आपकी रसोई में जोड़ने के लिए 5 चॉपिंग बोर्ड विकल्प


रसोई में कुछ चीजें आवश्यक हैं- सब्जियों को काटने के लिए हमें एक चॉपिंग बोर्ड की आवश्यकता होती है, हमें उन्हें पकाने के लिए बर्तनों की आवश्यकता होती है और फिर, हमें अपना भोजन खाने के लिए क्रॉकरी की आवश्यकता होती है। अच्छी गुणवत्ता वाले चॉपिंग बोर्ड में निवेश करना बहुत महत्वपूर्ण है। सीधे किचन प्लेटफॉर्म पर काटने से चाकू खराब हो सकता है और हमारे हाथ खतरे में पड़ सकते हैं। रसोई का प्लेटफार्म अस्वच्छ हो सकता है, और यह हमारे भोजन को भी दूषित कर सकता है। इसलिए, आपकी स्लाइसिंग और डाइसिंग की जरूरतों के लिए एक चॉपिंग बोर्ड होना सबसे अच्छा है। हमने कुछ अच्छी गुणवत्ता वाले कटिंग बोर्ड चुने हैं जो कि रसोई के लिए आदर्श होंगे।

चुनने के लिए यहां 5 चॉपिंग बोर्ड विकल्प दिए गए हैं:

1. अमेज़ॅन ब्रांड – सोलिमो प्लास्टिक कटिंग / चॉपिंग बोर्ड

अमेज़ॅन ब्रांड – सोलिमो का चॉपिंग बोर्ड उच्च ग्रेड प्लास्टिक सामग्री के साथ तैयार किया गया है। ऊबड़ खाबड़ बनावट ने काटते समय कलाई पर दबाव को कम किया और एक मजबूत पकड़ प्रदान की। यह टिकाऊ, हल्का और दैनिक रसोई की जरूरतों के लिए आदर्श है।

2. बुलफीस लार्ज कटिंग बोर्ड

Bulfyss की एंटी-माइक्रोबियल चॉपिंग बांस की लकड़ी से तैयार की गई है और यह BPA, हानिकारक रसायनों और पर्यावरण के अनुकूल से मुक्त है। मोटा बाँस जो भारी वार, काटने और भीगने का सामना कर सकता है, विकृत या विभाजित नहीं होगा।

50% बंद

3. एबी सेल्स कटिंग बोर्ड

एबी सेल्स का कटिंग बोर्ड दाग-प्रतिरोधी और जैविक है, इसे बांस से बनाया गया है जो इसके स्थायित्व को सुनिश्चित करता है। बोर्ड एक एल्यूमीनियम हैंडल से लैस है जो इसे पकड़ना या पकड़ना आसान बनाता है। यह वजन में हल्का है, फिसलता नहीं है और चाकू काटने के लिए प्रतिरोधी है।

41% बंद

4. जेबी कियारा टेक्सटाइल्स स्लाइसिंग बोर्ड

एक और आसान विकल्प, इस बोर्ड के आयाम स्टोर करना आसान बनाता है। बोर्ड को स्थायित्व के लिए लकड़ी से तैयार किया गया है और यह एक ऐसे हैंडल के साथ आता है जिसे पकड़ना आसान है और फिसलन नहीं है।

40% बंद

5. होकिपो बांस चॉपिंग बोर्ड

होकिपो का बांस बोर्ड जीवाणुरोधी और विषाक्त पदार्थों और रंगों से मुक्त है। इसमें एक प्रतिवर्ती डिज़ाइन है और यह दाग और पर्ची प्रतिरोधी है। लंबे समय तक चलने वाले परिणामों के लिए, इसे साफ करने के लिए डिशवॉशर या धातु स्क्रबर का उपयोग न करने की सलाह दी जाती है।

40% बंद

अस्वीकरण: यह हमारी सहयोगी भागीदारी के लिंक के साथ प्रचारित सामग्री है। हमें आपकी खरीदारी से होने वाली आय का एक हिस्सा मिलता है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks