i20, Aura, Santro समेत Hyundai की कारों पर मिल रही 50 हजार की छूट, देखें ऑफर


नई दिल्ली. हुंडई इंडिया (Hyundai India) ने होली पर अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर देने का फैसला किया है . Hyundai की i20, Aura, Santro और Grand i10 Nios जैसे पॉपुलर मॉडल पर 50 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. Hyundai ऑफर में एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट छूट और कैश डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. यह ऑफर सिर्फ मार्च तक वैलिड है.

Hyundai की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक Santro का नया वैरिएंट पर भी आकर्षक ऑफर मिल रहा है. Hyundai Santro को खरीदते समय 40,000 रुपये तक का लाभ उठाया जा सकता है. लेकिन, ध्यान देने वाली बात यह है कि ये छूट केवल 5-सीटर कार के पेट्रोल वैरिएंट पर उपलब्ध है. Santro के CNG मॉडल पर कोई छूट नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें- Car खरीदने का अच्छा मौका! Mahindra की गाड़ियों पर मिल रही 3 लाख की छूट, देखें ऑफर

Hyundai अपनी i10 Nios और Aura पर सबसे ज्यादा छूट ऑफर कर रही है. ग्राहक नई Grand i10 Nios या Aura को घर लाने पर 50,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं. यह ऑफर डीजल और पेट्रोल दोनों वैरिएंट पर लागू है, जबकि सीएनजी वर्जन पर कोई छूट नहीं है.

ये भी पढ़ें-Motor Insurance: 1 अप्रैल से महंगा हो जाएगा गाड़ियों का बीमा, जानें कितना बढ़ जाएगा आपका खर्च

दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता ने अपनी स्टाइलिश हैचबैक, हुंडई i20 के लिए भी ऑफ़र की घोषणा की है. इस महीने कार खरीदने से आप 40,000 रुपये तक बचा सकते हैं. इनमें कुछ कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट ऑफ़र और एक्सचेंज बोनस भी शामिल हैं. कार के सभी वैरिएंट के लिए छूट दी गई है, चाहे वह डीजल हो या पेट्रोल. फिलहाल इस कार की शुरुआती कीमत 6.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

Tags: Auto News, Car Bike News, Car Discounts Offers

image Source

Enable Notifications OK No thanks