Maruti Suzuki की कारों पर मिल रही 50,000 रुपये की छूट, ऑफर में बचे हैं कुछ ही दिन


नई दिल्ली. भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपनी नेक्सा लाइनअप कारों पर 47,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दे रही है. यह ऑफर सिल्फ अप्रैल तक ही वैलिड है. ऑफ़र के अंदर कैश छूट के अलावा एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट जैसे लाभ शामिल हैं. इसलिए, अगर आप एक नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो ऑफ़र आपको अपनी खरीदारी पर बचत करने में मदद कर सकते हैं. यहां हम नेक्सा कारों पर उपलब्ध ऑफर्स के बारे में बता करे हैं

Maruti Suzuki Ciaz
मिड-साइज़ सेडान सेगमेंट में हाल ही में भारत में कुछ दिलचस्प कारें लॉन्च हुई हैं. सेगमेंट में स्कोडा स्लाविया और नई होंडा सिटी की बढ़ती मांग के बीच मारुति सुजुकी ने अपने लंबे समय से चल रहे सियाज़ पर 30,000 रुपये की छूट देने का फैसला किया है. हालांकि Ciaz पर कोई कैश डिस्काउंट उपलब्ध नहीं है, कार पर 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट मिल रही है.

ये भी पढ़ें-ये हैं भारत की 5 सबसे सुरक्षित कारें, इस मामले में सबसे आगे हैं देशी कंपनियां

Maruti Suzuki Ignis
नेक्सा लाइनअप की सबसे किफायती कार इग्निस पर अप्रैल में 33,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इस ऑफर्स में मैनुअल वेरिएंट पर 20,000 रुपये का फ्लैट कैश डिस्काउंट के अलावा 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है.

Maruti Suzuki S-Cross
कंपनी एक-क्रॉस पर 42,000 रुपये की छूट दे रही है. इसमें 12,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. हालांकि, एस-क्रॉस के जेटा ट्रिम पर 47,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं. कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस अन्य वेरिएंट की तरह ही है, वहीं Zeta ट्रिम पर 5,000 रुपये की अतिरिक्त नकद छूट मिल रही है.

ये भी पढ़ें- e-cycles क्या है, कैसे करती है ये काम और इसके फायदे क्या हैं? यहां जानिए सबकुछ

हाल ही में लॉन्च की गई Baleno फेसलिफ्ट और XL6 को डिस्काउंट ऑफर के दायरे से बाहर रखा गया है. अधिक जानकारी के लिए, खरीदारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Car Discounts Offers, Maruti Suzuki

image Source

Enable Notifications OK No thanks