8,720mAh बैटरी, 13MP बैक, 8MP सेल्फी कैमरा के साथ आएगा स्मार्टफोन, लैपटॉप दोनों के काम करने वाला Redmi Pad 5!


भारत में Redmi Pad 5 को जल्द ही डेब्यू करने वाला है। हालांकि कंपनी की ओर से इस टैबलेट को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ऐसी अफवाह आ रही हैं कि Redmi का यह टैब जल्द ही आने वाला है। एक नई रिपोर्ट से पता चलता है कि Redmi Pad 5 में कैसे स्पेसिफिकेशंस आ सकते हैं और साथ ही साथ इसकी अनुमानित कीमत कितनी हो सकती है। वैसे तो इसकी कीमत मार्केट में पहले से मौजूद Xiaomi Pad 5 से कम हो सकती है। Redmi की पेरेंट कंपनी Xiaomi ने भारत में पहले ही Xiaomi Pad 5 को पेश किया हुआ है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 10.95 इंच की 2.5K + डिस्प्ले से लैस है।

हाल ही में टिपस्टर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसके हिसाब से Redmi Pad 5 जल्द ही भारत में दस्तक दे सकता है। इसके अलावा आईटी होम रिपोर्ट ने इसकी लॉन्च कीमत और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है।
 

Redmi Pad 5 की अनुमानित कीमत

कीमत की बात की जाए तो Redmi Pad 5 की कीमत CNY 1,999 यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से लगभग 23,100 रुपये हो सकती है। वहीं Xiaomi Pad 5 की भारत में कीमत 26,999 रुपये है तो ऐसे में नए पैड की कीमत कम या इसके बराबर हो सकती है।
 

Redmi Pad 5 के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो IT Home की रिपोर्ट के अनुसार, Redmi Pad 5 में ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 765G SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो Redmi Pad 5 में 5G कनेक्टिविटी, SA और NSA ड्यूल 5जी मोड दिया जा सकता है। साउंड सिस्टम की बात करें तो यह टैबलेट अल्ट्रा लाइनर क्वाड स्पीकर सेटअप से लैस है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जा सकती है। वैसे तो इस स्मार्टफोन की बैटरी का साइज पता नहीं चला है, लेकिन इसे 30W अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग से सपोर्ट मिल सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह टैबलेट MIUI PadOS 13 पर काम कर सकता है। इसके अलावा इस टैबलेट में AI फोटोग्राफी क्षमताओं के साथ सोनी इमेज सेंसर दिया जा सकता है।
आपको बता दें कि Xiaomi Pad 5 भारत में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, जिसमें Adreno 640 GPU के साथ Snapdragon 860 SoC प्रोसेसर दिया गया है। इस टैबलेट में 11 इंच की 10.95 इंच 2.5K+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2560×1600 पिक्सल है। कैमरा की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का पहला कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। बैटरी बैकअप की बात करें तो Xiaomi Pad 5 में 8720mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 33W फास्ट चार्जिंग से सपोर्ट मिलता है।  



Source link

Enable Notifications OK No thanks