‘निकम्मा’ की बॉक्स ऑफिस पर पिटी भद, 98% शोज हुए कैंसिल तो IMDb रेटिंग का भी बुरा हाल


ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘निकम्मा’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और ये फिल्म बुरी तरह पिटती नजर आ रही है। कमाई के लिए तरसती ‘निकम्मा’ को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि इसके 98% शोज कैंसिल हो गए हैं। ‘निकम्मा’ ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 51 लाख रुपये की कमाई के साथ खाता खोला तो दूसरे दिन भी शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यू दसानी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बूंद बूंद के लिए तरसती दिखी। आइए आपको बताते हैं ‘निकम्मा’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट।

17 जून 2022 को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया की फिल्म ‘निकम्मा’ 1250 स्क्रीन पर रिलीज हुई। ये साल 2017 में आई तेलुगु फिल्म मिडिल क्लास अबाई का हिंदी रीमेक है और ये हिंदी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। पहले दिन 51 लाख रुपये कमाए तो दूसरे दिन इसकी कमाई और गिर गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निकम्मा ने दूसरे दिन, यानी शनिवार 18 जून 2022 को बॉक्स ऑफिस पर महज 47 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इसका मतलब ये कि शिल्पा शेट्टी की ये फिल्म अभी 1 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है।

Nikamma के शोज हुए कैंसिल
निकम्मा फिल्म को लेकर केआरके ने दावा किया कि इस फिल्म के पहले दिन 80 प्रतिशत तो दूसरे दिन 98 प्रतिशत शोज कैंसिल कर दिए गए। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की कमी को देखते हुए सिनेमाहॉल के मालिकों ने ये फैसला लिया।

Box Office Report: ‘निकम्मा’ पहले ही दिन ढेर, 29वें दिन भी ‘भूल भुलैया 2’ का जलवा कायम, ‘जनहित में जारी’ का हाल तंग
निकम्मा की IMDb रेटिंग
फिल्मों की रेटिंग को लेकर IMDb को खूब तवज्जो दिया जाता है और इसने भी निकम्मा की रेटिंग कुछ खास नहीं दी है। निकम्मा की IMDb रेटिंग 1.6 है। बता दें इस फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान ने किया है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks