गौरी खान के डिजाइन किए ‘मन्नत’ में छेड़छाड़ करने की हिम्मत शाहरुख खान में भी नहीं, एक्टर ने खुद कबूला सच


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक ऐसे कलाकार हैं जो भले ही लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आए हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी गजब की है. अपने फेवरेट एक्टर की एक झलक पाने के लिए उनके आशियाने ‘मन्नत’ के बाहर फैंस लाइन लगाकर खड़े रहते हैं. हाल ही में ईद पर एक्टर ने जब ‘मन्नत’ से फैंस का अभिवादन किया था तो मानों चाहने वालों की ईद मन गई. शाहरुख से कम फेमस उनका बंगला ‘मन्नत’ नहीं है. समंदर किनारे बने इस बंगले को उनकी वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) ने बड़ी ही खूबसूरती से सजाया-संवारा है जिसकी झलक वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसके बारे में शाहरुख ने एक दिलचस्प खुलासा किया है.

शाहरुख खान बीते मंडे को दिल्ली दौरे पर थे. देश की राजधानी में एक इवेंट में हिस्सा लेने आए एक्टर ने मीडिया के सामने कबूल किया कि ‘मन्नत’ के इंटीरियर में किसी तरह का बदलाव करने की इजाजत किसी को नहीं है.

शाहरुख खान ने फैन्स के साथ ली सेल्फी, शाहरुख खान के घर के बाहर फैन्स, शाहरुख के घर के बाहर ईद पर फैन्स भीड़, thousands of fans outside srk home, shah rukh khan fans of eid, fans outside shah rukh khan home, Entertainment News, Bollywood News,Hindi Movies News, shah rukh khan,sanya malhotra, rajkumar hirani,mannat, john abraham, deepika padukone, shah rukh

शाहरुख खान ने ‘मन्नत’ से फैंस को भेजी ईद की मुबारकबाद (फोटो क्रेडिट : Instagram @viralbhayani)

‘मन्नत’ को बारीकी से गौरी खान ने संवारा है
टाइम्स की खबर के मुताबिक ‘शाहरुख खान ने कहा कि ‘मन्नत’ को गौरी खान ने डिजाइन किया है. मेरे घर में खरीदा जाने वाला अधिकतर सामान हाउस ऑफ द लेडी यानी मेरी वाइफ गौरी ही खरीदती हैं. वह खुद इतनी शानदार डिजाइनर हैं तो घर के अंदर किसी तरह का चेंज करने की इजाजत नहीं है. लेकिन कुछ चीजें मुझे करने की इजाजत है, क्योंकि इसकी समझ मुझे ही घर में सबसे अधिक है’.

शाहरुख को टीवी खरीदने और रखने की इजाजत है
शाहरुख खान ने आगे कहा कि ‘मैं टेक्नोलॉजी जानता हूं. इसके अलावा एस्थेटिक.. इतना अमेजिंग है कि कोई मुझसे सवाल नहीं करता. मैं जब भी टेलीविजन खरीद कर लाता हूं और जहां चाहे किसी भी रुम में रख देता हूं और ये सच है. शाहरुख खान ने खुलासा किया कि ‘मेरे तीनों बच्चे सुहाना खान, अबराम और आर्यन खान के बेडरूम में उनके पर्सनल टीवी सेट है’.

aaryan khan and abram

‘मन्नत’ के अंदर अपने कमरे में आर्यन और अबराम. (फोटो साभार: gaurikhan/Instagram)

ये भी पढ़िए-सुहाना खान बॉडीकॉन ड्रेस में लग रहीं खूबसूरत, ‘Archies’ गैंग संग बर्थडे सेलिब्रेशन की शेयर की इनसाइड PICS

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्टर इन दिनों राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘Dunki’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ ‘पठान’ भी आने वाली फिल्म है.

Tags: Gauri khan, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks