शाहरुख खान के मन्नत की बालकनी से दिखता है शहर का खूबसूरत नजारा, गौरी खान ने शेयर की शानदार फोटो


बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने हाल ही में मन्नत की बालकनी से अपनी एक फोटो शेयर की है.इस दौरान उन्हें सेबों के एक ब्रांड को प्रमोट करते हुए देखा जा सकता है. सबसे मजेदार बात तो ये है कि इस फोटो में गौरी खान को मन्नत की बालकनी में बैठकर किताबें पढ़ते हुए देख सकते हैं. इस फोटो में गौरी खान पिंक ब्लेजर में बला की खूबसूरत लग रही हैं. इतना ही नहीं बल्कि मन्नत की बालकनी से पीछे की खूबसूरत बैकग्राउंड साफ दिखाई दे रही है.मालूम हो शाहरुख खान के इस आलीशान बंगले की कीमत करोड़ों में है, साथ ही मन्नत के घर के भीतर की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब नजर आते हैं.

फैन ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- आप पर पिंक बहुत ही अच्छा लगता है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-क्वीन और किंग, आज दोनों ने ही पोस्ट शेयर की है. बता दें इसी दौरान शाहरुख खान ने भी ओटीटी डेब्यू को लेकर पोस्ट शेयर की थी, जिसके बाद से फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.अगर हम गौरी खान की पोस्ट के बारे में बात करें तो खुले बालों में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.


गौरी भले ही एक्ट्रेस न हों, लेकिन वो बेहतरीन इंटीरियर डिजाइन हैं और अपने पति यानी शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस के काम को भी संभालती हैं. जहां गौरी खान ने आज मन्नत के भीतर की झलक दिखाई है, तो वहीं सुहाना खान ने भी पिछले दिनों मन्नत की खिड़की से दिखने वाला नजारा फैंस के संग शेयर किया था.सुहाना खान ने जो फोटो शेयर की थी उसमें अबराम और डॉगी नजर आए थे.

ये भी पढ़ें:- अली मर्चेंट ने लॉकअप शो में किया बड़ा खुलासा, कहा- हां, मैंने अपनी एक्स-वाइफ सारा खान से चीटिंग की थी

ये भी पढ़ें:- कुछ ऐसी है भाबी जी घर पर हैं के टीका की स्ट्रगल स्टोरी, ऑडिशन देने के लिए कई किलोमीटर पैदल जाते थे!



image Source

Enable Notifications OK No thanks