ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन-अनुपम खेर संग काम करने पर बोलीं परिणीति चोपड़ा- सभी से कुछ न कुछ सीखा


मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) एक बार फिर बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार हैं. परिणीति, सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म ‘ऊंचाई’ का हिस्सा हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता और सारिका भी शामिल हैं, खुद को इस फिल्म उद्योग के दिग्गजों के साथ काम करने का मौका पाकर बेहद खुश हैं. अभिनेत्री ने खुद बी-टाउन के दिग्गजों के साथ काम करने पर अपनी खुशी का इजहार किया है.

परिणीति कहती हैं, “ऊंचाई मेरे जीवन की सबसे खास फिल्मों में से एक होने जा रही है क्योंकि मुझे हमारे उद्योग के ऐसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला है. हर दिन मैं सेट पर जाने और इन प्रतिभाशाली अभिनेताओं से कुछ नया सीखने के लिए बहुत उत्साहित होती हूं.”

“उनके जुनून, उनके समर्पण, शिल्प के प्रति उनकी प्रतिबद्धता ने मुझे न केवल एक बेहतर अभिनेत्री बल्कि एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित किया है.”

परिणीति ने सूरज बड़जात्या को यह अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया। वह कहती हैं, “मुझे यह फिल्म देने के लिए मैं वास्तव में सूरज सर को अपने दिल की गहराई से धन्यवाद देना चाहती हूं क्योंकि मुझे उद्योग के उन दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिला, जिनके पास कुल मिलाकर 340 साल का अनुभव है.” बता दें, परिणीति चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और हार्डी संधू स्टारर ‘ऊंचाई’ 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ऐसे में परिणीति और फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में जुटी है.

Tags: Bollywood, Entertainment, Entertainment news., Parineeti chopra

image Source

Enable Notifications OK No thanks