आगरा में बड़ा हादसा: पैर फिसलने से चंबल नदी में गिरा युवक, बचाने के लिए कूद पड़े तीन दोस्‍त, तीनों की मौत


आगरा. यूपी के आगरा से एक बुरी खबर सामने आयी है. दरअसल आगरा जिले के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत रविवार को दोपहर में चंबल नदी (Chambal River) में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. इस संबंध में थाना पिनाहट के निरीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि नदी में उतरे एक युवक का पैर फिसल गया और वह पानी में डूबने लगा जिस पर उसे बचाने के लिये साथ आए तीन दोस्त भी नदी में कूद गए. उन्होंने बताया कि वे उसे बचा नहीं पाए और खुद भी डूबने लगे. इस दौरान वहां अफरा-तफरी मच गई और इस दौरान दो अन्य युवकों ने नदी में डूब रहे चारों से एक युवक को किसी तरह बाहर निकाल लिया, लेकिन तीन अन्य युवक डूब गए. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस के आने पर तीनों को बाहर निकाला जा सका.

एक दोस्‍त का पैर फिसला और फिर…
इसके बाद तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार, अंकित, भोला, शिवा और गोलू अपने दो अन्य साथी नीशू और दीपक के साथ नहर पर गये थे. वे चंबल के किनारे बैठे थे, तभी अंकित का पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गया. उसे बचाने को गोलू, शिवा और भोला नहर में कूद गये. वे सभी डूबने लगे ऐसे में गोलू को नीशू और दीपक ने किसी तरह बाहर निकाल लिया, लेकिन शिवा, भोला और अंकित डूब गये, जिन्हें सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बाहर निकालवाया.

UP MLC Election: जानें कौन हैं शिल्‍पा प्रजापति? जिन पर सपा ने सुल्‍तानपुर से खेला है दांव

गोताखोरों की मदद से बाहर निकाले गए तीनों युवकों को पहले सीएचसी पिनाहट ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें आगरा रैफर कर दिया. वहीं, आगरा में डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

आपके शहर से (आगरा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Agra news, Chambal news, Chambal River, UP police



Source link

Enable Notifications OK No thanks