मौत से एक दिन पहले Deep Sidhu ने धूमधाम से मनाया था वैलंटाइंस डे, ऐमी विर्क ने कहा- मिल भी नहीं पाया यार


पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने ऐक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) का रोड ऐक्सिडेंट में निधन हो गया। दीप सिद्धू की गाड़ी का दिल्ली के पास कुंडली बॉर्डर के पास सोनीपत ऐक्सिडेंट हो गया, जिसमें मौके पर ही उनकी जान चली गई। दीप स्कॉर्पियो में थे और उनकी गाड़ी की टक्कर एक ट्रॉली से हो गई। इस मौके पर दीप सिद्धू के साथ उनकी मंगेतर और ऐक्ट्रेस रीना राय उनके साथ ही थीं।

reena rai

जहां इस हादसे में दीप की जान चली गई है वहीं उनके साथ मौजूद रीना राय को ज्यादा चोट नहीं आई है। फिलहाल रीना को पास के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। एक दिन पहले ही दोनों ने खूब धूमधाम से वैलंटाइंस डे सेलिब्रेट किया था। इस मौके की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Punjabi Actor Deep Sidhu Dies in Road Accident

मौत से ठीक एक दिन पहले की इस तस्वीर में वैलंटाइंस डे पर दीप पंजाबी ऐक्ट्रेस रीना राय के साथ पोज़ देते नजर आ रहे हैं। दोनों इस तस्वीर में बेहद खुश दिख रहे हैं। रीना राय ने दीप के साथ अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। इस तस्वीर में रीना राय सेल्फी लेती दिख रही हैं और फोटो पर हैप्पी वैलंटाइंस डे लिखकर अपने प्यार का इजहार भी किया है।

reenai-rai


पंजाबी ऐक्टर और दीप सिद्धू के अच्छे दोस्तों में से एक ऐमी विर्क (अमरिंदरपाल सिंह विर्क) ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर दुख जताया है। उन्होंने दीप के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें लिखा है, ‘वाहेगुरु वाहेगुरु, वाहेगुरु, लास्ट वीक फोन आया था कि कोई फिल्म प्लान करिए, मैंने कहा था कि भाई तुमसे जल्दी मिलता हूं, मैं आज पंजाब से बाहर हूं। मिल भी नहीं पाया यार।’


बता दें कि पंजाबी फिल्म ‘रंग दे पंजाब’ में दीप सिद्धू और रीना राय साथ नजर आए थे। रीना राय ने दीप सिद्धू के साथ कई और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रखी हैं, जिनमें दोनों के बीच की खूबसूरत बॉन्डिंग उनके प्यार की कहानी बता रही हैं।

बताया जा रहा है कि यह हादसा सोनीपत के पास हुआ है, जहां दीप सिद्धू की स्कॉर्पियो सड़क किनारे खड़ी ट्रॉली में जा टकराई। दीप सिद्धू के शव को खरखौदा के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। दीप सिद्धू को पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम माना जाता है। उन्होंने फिल्म ‘रमता जोगी’ से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी। इस फिल्म के बाद वह ‘जोरा चैप्टर 1’ और ‘जोरा चैप्टर 2’ में नज़र आए थे। इन्हीं फिल्मों की वजह से सिद्धू को पंजाब में लोग जोरा के नाम से भी बुलाया करते थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks