बैंक में नौकरी का शानदार अवसर, यहां निकली है बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन


Bank of Maharashtra Jobs 2022: बैंक में नौकरी करने के इच्छुकों के पास शानदार मौका है. बैंक ऑफ महाराष्ट्र द्वारा स्केल II और स्केल III प्रोजेक्ट 2022-23 में जनरलिस्ट ऑफिसर (Generalist Officers) के पद पर भर्ती करने का फैसला लिया था. इसके के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) प्रक्रिया चल रही है. अधिसूचना के अनुसार आवेदन प्रक्रिया 22 फरवरी तक चलनी है. इच्छुक व पात्र अभ्यर्थी आवेदन बैंक ऑफ महाराष्ट्र की आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) bankofmaharashtra.in के माध्यम से कर सकते हैं.
ये है रिक्ति विवरण
अधिसूचना के मुताबिक, इस भर्ती अभियान के तहत 500 रिक्त पदों को भरा जाएगा, जिसमें से 203 रिक्तियां अनारक्षित श्रेणी के लिए हैं, 50 रिक्तियां EWS श्रेणी के लिए हैं, 137 रिक्तियां ओबीसी श्रेणी के लिए हैं, 37 रिक्तियां एसटी श्रेणी के लिए हैं और 75 रिक्तियां एससी वर्ग (SC Category) के लिए हैं.

आयु सीमा
नोटिफिकेशन के अनुसार सामान्य अधिकारी स्केल- II के पद के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 25 वर्ष और उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष है. सामान्य अधिकारी स्केल-III के पद के लिए 38 साल होनी चाहिए.

आवेदन शुल्क
अधिसूचना के अनुसार अनारक्षित / ईडब्ल्यूएस / ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क के रुप में 1180 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि एससी/एसटी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 118 रुपये रखा गया है. पीडब्ल्यूबीडी / महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट प्रदान की गई है.

इस प्रकार करें आवेदन

  • बैंक ऑफ महाराष्ट्र की आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) bankofmaharashtra.in पर जाएं.
  • करियर पेज पर क्लिक (Click) करें.
  • स्केल II और स्केल III प्रोजेक्ट 2022-23 में सामान्य अधिकारियों के तहत “ऑनलाइन आवेदन करें” पर क्लिक करें.
  • रजिस्ट्रेशन करें और आवेदन पत्र (Application Form) भरें.
  • आवेदन शुल्क जमा करें.
  • आवेदन पत्र का प्रिंटआउट ले लें.

IAS ​Tricky Questions: वह कौन सी चीज है जो एक बार बढ़ जाती है, लेकिन फिर कभी घटती नहीं है?

​नौकरी के इच्छुकों के पास शानदार मौका 50 हजार मिलेगी सैलरी, वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks