मथुरा: वृंदावन में बांकेबिहारी मंदिर के पास कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी


अमर उजाला नेटवर्क, वृंदावन (मथुरा)
Published by: मुकेश कुमार
Updated Mon, 11 Apr 2022 09:15 AM IST

सार

ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर और राधाबल्लभ मंदिर के बीच पुराने शहर स्थित पोशाक की दुकान में सोमवार तड़के आग लग गई। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी। लाखों का नुकसान होने का अनुमान है। 

कपड़े की दुकान में लगी आग

कपड़े की दुकान में लगी आग
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

मथुरा के वृंदावन में सोमवार तड़के कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई। बांकेबिहारी मंदिर के पास दुकान में आग लगने से अफरातफरी मच गई। लोग घरों से बाहर निकल आए। सूचना पर पुलिस और दमकल की टीम पहुंच गई और आग बुझाने में जुट गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका। तब तक आग से लाखों का माल जलकर राख हो गया। 

सुबह करीब पांच बजे हुई घटना 

वृंदावन के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर और राधाबल्लभ मंदिर के बीच पुराने शहर स्थित पोशाक की दुकान है। सोमवार तड़के करीब पांच बजे दुकान में आग लग गई। लोगों ने दुकान से लपटें उठती देखीं तो हड़कंप मच गया। स्थानीय लोग आग बुझाने के प्रयास करने लगे। सूचना पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां भी पहुंच गई।  

दुकान में रखा माल जलकर राख

दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई, लेकिन तब तक दुकान में रखा सारा माल जल गया। बताया जा रहा है कि आग से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। गनीमत रही कि आग की चपेट में कोई अन्य दुकान नहीं आई, अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता। क्योंकि बांकेबिहारी मंदिर के पास कई सारी दुकानें हैं। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks