कभी सुनील दत्त की हीरोइन थी यह एक्ट्रेस, अंतिम समय की दर्दनाक कहानी सुन आप भी चौंक जाएंगे!


बात अपने दौर की एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की जिसकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना था. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस विमी की जिन्होंने अपने समय के लीजेंड्री स्टार सुनील दत्त के साथ फिल्म ‘हमराज़’ में काम किया था. इस फिल्म के रिलीज होते ही लोग विमी की खूबसूरती के दीवाने हो गए थे. विमी के पास फिल्मों के ढ़ेरों ऑफर आने लगे थे, कहते हैं कि कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर लाइन लगाकर एक्ट्रेस के घर के बाहर तक खड़े रहते थे. एक ओर जहां विमी का करियर नई ऊंचाइयां पकड़ रहा था. वहीं,  एक्ट्रेस की निजी जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं था. 
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विमी की शादी कोलकाता के एक बड़े बिज़नेसमैन से हुई थी. विमी के ससुराल वाले नहीं चाहते थे कि वे फिल्मों में काम करें लेकिन ससुराल वालों की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर विमी फिल्मों में काम करने के लिए मुंबई चली आईं थीं.

यहां विमी की मुलाकात जॉली नाम के एक प्रोड्यूसर से हुई और एक्ट्रेस इस प्रोड्यूसर के साथ ही रहने लगी थीं. ख़बरों की मानें तो जॉली अच्छा आदमी नहीं था उसने विमी को शराब पीने की लत लगा दी थी. यही नहीं वो विमी को अन्य प्रोड्यूसर्स के पास भी भेजने लगा था. 


 
आपको बता दें कि विमी धीरे-धीरे घुटती जा रहीं और शराब पी-पीकर उनका लिवर भी जवाब दे गया था. मात्र 33 साल की उम्र में विमी इस दुनिया को छोड़कर चली गई थीं. कहते हैं कि विमी को अर्थी भी नसीब नहीं हुई थी और एक्ट्रेस की लाश ठेले पर शमशान घाट लाई गई थी. उनके अंतिम संस्कार में उनके परिवार से कोई नहीं पहुंचा था और जॉली ने ही उनका अंतिम संस्कार किया था. 

जब बेहद बुरे हाल में थे ‘विभूति नारायण’, जेब में फूटी कौड़ी नहीं बची थी लेकिन अब एक एपिसोड की लेते हैं मोटी रकम!

डिजाइनर ने लहंगा देने से कर दिया था इंकार तो मां की साड़ी पहन यामी गौतम ने लिए सात फेरे, खूब बटोरी थीं सुर्खियां

image Source

Enable Notifications OK No thanks