सुनील दत्त को सिगरेट पीता देख भड़क गए थे संजय दत्त, ऐसे सिखाया था सबक


Sunil Dutt was furious to see Sanjay Dutt smoking a cigarette: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर सुनील दत्त (Sunil Dutt) ने दर्शकों को कई बेहतरीन फिल्मों का तोहफा दिया है. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग और अंदाज से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई. फिल्मों के अलावा सुनील दत्त (Sunil Dutt) काफी स्ट्रिक्ट पिता रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील (Sunil Dutt) को ये ज़रा भी पसंद नहीं था कि उनके बच्चे रात-रात को घर से बाहर रहें. वहीं, एक बार उन्होंने अपने बेटे संजय दत्त (Sanjay Dutt) को सिगरेट पीते हुए देख लिया था जिसके बाद वो बहुत ज्यादा भड़क गए थे.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार संजय दत्त अपने कमरे में छिपकर सिगरेट पी रहे थे और सुनील दत्त उन्हें देख लिया था. संजय की इस हरकत से सुनील दत्त बहुत भड़क गए थे. इतना ही नहीं वो इतने गुस्से में थे कि सुनील दत्त ने जूतों से संजय की पिटाई की थी.


जब सुनील दत्त से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि, ‘बेटे की परवरिश करते वक्त क्या कहीं कमी रह गई थी’? इसपर सुनील ने कहा था कि, ‘जो कुछ भी संजय के साथ हुआ उसके लिए मैं उसे जिम्मेदार नहीं ठहराता. संजय अपनी मां के सबसे ज्यादा नज़दीक था. वो अपनी मां का खोना बर्दाश्त नहीं कर पाया था. वहीं, साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म संजू में हम देख चुके हैं कि संजय दत्त और सुनील दत्त की बॉन्डिंग बहुत ही स्ट्रॉन्ग थी.’ 

यह भी पढ़ेंः

Lata Mangeshkar ने आजतक इसलिए नहीं की शादी,  पिता की मौत थी बड़ी वजह!

Lata Mangeshkar: जब Asha Bhosle ने की थी R. D. Burman से शिकायत, कहा- अच्छे गाने लता दी को, मुश्किल गाने मुझे



image Source

Enable Notifications OK No thanks