अर्सलान गोनी के बेहद करीब दिखीं सुजैन खान, कपल की रोमांटिक तस्वीर हुई VIRAL


बॉलीवुड की फेमस इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) एक लोकप्रिय हस्ती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से अपने फैंस को आकर्षित करती रहती हैं. ऐसा लगता है कि उन्हें हर पोस्ट के साथ सुर्खियां बटोरने की कला में महारत हासिल है. हालांकि आपको ये बता दें कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सुजैन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ अमेरिका के लास वेगास में हैं. जहां दोनों एक-दूजे के संग अपना प्राइवेट वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. इसी बीच सुजैन ने अपने बॉयफ्रेंड संग एक फोटो शेयर की हैं, जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

अटकलों की मानें तो बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से अलग होने के बाद सुजैन इन दिनों अर्सलान को डेट कर रही हैं. इसके साथ ही वह अर्सलान के साथ अपने रिश्ते को मजबूत कर रही हैं. वह लगातार एक के एक ट्रेवल ट्रिप के बहाने अर्सलान संग क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.

लास वेगास शेयर कीं तस्वीर
अब बात करते हैं सुज़ैन खान  के नए पोस्ट की, उन्होंने लास वेगास में क्वालिटी टाइम बिताते हुए अपने लवमैन के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की. फोटो में सुजैन को अर्सलान के साथ पोज देते हुए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. दोनों साथ में बहुत अच्छे और खुश लग रहे थे. सुजैन ने ऑल-ब्लैक आउटफिट में देखी जा सकती हैं जबकि अर्सलान कैजुअल आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं. इस तस्वीर को सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं.

@Sussanne Khan Instagram Printshot

बता दें कि इससे पहले सुज़ैन और अर्सलान ने कैलिफ़ोर्निया में अपना समय बिताया और सोशल मीडिया पर अपनी शानदार फ़ोटो और वीडियो शेयर कर खूब वाहवाली बटोरी. अब कपल के नए फोटो को देख कर फैंस एक बार फिर एक्साइटेड हो गए हैं.

बहुत अच्छे दोस्त हैं ऋतिक-सुजैन
आपको बता दें कि भले ही सुजैन खान एक्टर ऋतिक रोशन से अलग हो चुकी हैं लेकिन वह उनके साथ बेहद खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं. तलाक के बाद भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और अक्सर एक साथ घूमते देखे जाते हैं. इसके अलावा, ऋतिक और सुजैन दोनों एक-दूसरे को चीयर करने का मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में, ऋतिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुज़ैन की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, “सुज़ैन पर बहुत गर्व है! आप एक सुपरस्टार हैं”.

Tags: Hrithik Roshan, Sussanne Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks