सुजैन खान के लिए चीयर लीडर बने ऋतिक रोशन,पोस्ट शेयर कर लिखा-‘आप सुपरस्टार हैं’, अर्सलान संग वायरल हुई तस्वीर


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भले ही सुजैन खान (Sussanne Khan) से अलग हो गए हैं, लेकिन जब भी मौका मिलता है तो ऋतिक अपनी एक्स वाइफ के लिए चीयरलीडर बनने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. कुछ ऐसा ही नजारा एक बार फिर से लोगों को देखने को मिला.

दरअसल, सुजैन खान ने हाल में व्हिस्की ब्रांड चिवास रीगल का एक नया ब्रांड लॉन्च किया है. इस इवेंट की तस्वीरों का एक वीडियो बनाकर सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें ऋतिक रोशन को सुजैन के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ पोज देते हुए देखा गया. इसके अलावा ऋतिक ने सुजैन के लिए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट भी लिखा है.

सुजैन खान का पोस्ट
पहले बात करते हैं सुजैन खान (Sussanne Khan) के पोस्ट की. तो सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक और अर्सलान गोनी के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”ऊर्जा कभी झूठ नहीं बोलती… अपने आप को ऐसे लोगों से घेरें जिनके पास अच्छी दीप्तिमान ऊर्जा है और अपनी दुनिया को उजाला करते हुए देखें.” सुजैन इस वीडियो पोस्ट में ऋतिक को हंसते हुए चीयर करते हुए देखा जा सकता है.

ऋतिक रोशन ने शेयर किया कॉमेंट और पोस्ट

सुजैन खान के इस पोस्ट पर ऋतिक ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “बहुत-बहुत बधाई सुजैन..ये कमाल था “. इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो को रीपोस्ट करते हुए लिखा, “इसलिए गर्व है आप पर सुजैन. आप सुपरस्टार हैं.”

ऋतिक रोशन इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट

रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर रहते हैं खबरों

बता दें कि ऋतिक-सुजैन आजकल अपने प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं. अटकलों की मानें तो ऋतिक इन दिनों म्यूजिशियन सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं. वहीं इंटीरियर और फैशन डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं. ये दोनों कपल्स अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बज बनाए हुए हैं.

एक-दूसरे को चीयर करने से कभी नहीं कतराते

कभी वक्त था जब ऋतिक और सुजैन को एक आदर्श कपल में गिना जाता था, लेकिन तलाक के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए. दोनों ने भले ही तलाक ले लिया हो लेकिन एक डोर है, जिससे वह आज भी बंधे हुए हैं और वह हैं उनके बच्चे. बता दें कि ऋतिक और सुजैन के दो बेटे रिदान और रेहान रोशन हैं.

Tags: Hrithik Roshan, Sussanne Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks